नपा क्वार्टर मामले में हाईकोर्ट ने एक हफ्ते का समय दिया

शिवपुरी। हाईकोर्ट की सख्ती के बाद नगरपालिका ने वर्षों से नपा क्वार्टरों पर कब्जा जमाकर अवैध रूप से रह रहे पूर्व कर्मचारियों को बेदखल कर नपा ने उन क्वार्टरों को अपने कब्जे में ले लिया है। जिसकी सूची 25 अगस्त को हाईकोर्ट में पेश करनी थी। लेकिन नपा के अधिवक्ता श्री सूर्यवंशी की मां का निधन हो जाने के कारण हाईकोर्ट ने नगरपालिका को एक हफ्ते का समय दे दिया।

नपा सीएमओ अशोक रावत ने जानकारी देते हुए बताया है कि हाईकोर्ट ने उन्हें 24 अगस्त तक नगरपालिका के क्वार्टर खाली कराने का आदेश दिया था। जिसका पालन करते हुए उन्होंने 74 क्वार्टरों में से सराय 35 क्वार्टर और जिन 12 से 13 की सं या में स्टे ऑर्डर मिल चुके उन्हें छोड़ सभी क्वार्टर खाली करा लिए गए हैं।

श्राी रावत ने बताया कि सराय क्वार्टर मामले में वह मानवीयता के आधार पर हाईकोर्ट में उन्हें खाली न कराने के लिए आवेदन प्रस्तुत करेंगे। साथ ही नपा द्वारा भूलवश सराय को नपा अधिपत्य के क्वार्टर बताने पर हाईकोर्ट को अवगत कराएंगे। खाली कराए गए क्वार्टरों की सूची 25 अगस्त को हाईकोर्ट के समक्ष प्रस्तुत करनी थी, लेकिन अधिवक्ता सूर्यवंशी की मां के निधन के कारण हाईकोर्ट ने उक्त सूची को एक ह ते में प्रस्तुत करने का आदेश नपा को दिया है।