दैरोद हत्याकांड: हाथ मेें बंदूके लेकर घूम रहे है हत्यारे

शिवपुरी। 27 अगस्त को चाचा भतीजे की कार से उडाया और लठठो से पीट-पीट कर हत्या कर लाश को फोर-लेन पर फैक गए और फरार हो गए, अब ये हत्यारे हाथ मेें बंदूके लेकर घूम रहे हैं, और मृतको के परिजनो पर राजीनामे का दबाव बना रहे है। ऐसा एक आवेदन मृतको के परिजनो ने एसपी शिवपुरी को दिया है।

एसपी शिवपुरी को सौपे गए आवेदन के अनुसार, कोलारस तहसील के ग्राम देरोद में रहने वाले बालकिशन रावत ने कहा है कि,इन लोगों ने मेरे भाई और पुत्र की हत्या कर दी अब यह आरोपी मुझ पर राजीनामा करने के लिए बेवजह दबाव बना रहे हैं राजीनामा न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं इन लोगों के पास लाइसेंसी बंदूके हैं और बंदूकें लेकर यह आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं।

बालकिशन पुत्र रायसिंह रावत ने बताया कि ग्राम के धर्मेन्द्र पुत्र भानू रावत, अगोनी बाबा पुत्र जगदीश, गिर्राज पुत्र विनका के साथ कुछ लोग 27 अगस्त की रात 12 बजे घर पर बंदूक लेकर आ धमके आरोपियों का कहना था कि यदि राजीनामा नहीं करेगा तो तुझे भी जान से मार देंगे अभी तो तेरे भाई और पुत्र को ही खत्म किया है अब तेरे पूरे परिवार को नष्ट कर देंगे।

हम आरोपियों की धमकी से भयभीत बने हुए हैं और घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं पीडि़त ने एसपी से आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर गिर तारी की मांग की है।