बस चालक को कुल्हाड़ी से काटने वाला गिरफ्तार

शिवपुरी। विगत दो दिन पूर्व छर्च थाना क्षेत्र के गढ़ा में, बस चालक की कुल्हाड़ी से हत्या कर देने वाले हत्यारे को पुलिस ने आज छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम डिगडौली के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त की गई कुल्हाडी को भी बरामद करने में सफलता प्रात्त की है।

पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारो से रूबर होते हुए शिवपुरी एसपी एम एस सिकरवार ने बताया की, मृतक सोहनलाल पुत्र राधेश्याम उम्र 32 वर्ष निवासी नाहरगढ़ थाना भवरगढ़ जिला बारां बस क्रमांक आरजे 28ए 0309 से क्लीनर संजीव गुर्जर पुत्र जगदीश गुर्जर के गांव गया था। शाम करीब 5 बजे सोहनलाल ने बस सड़क के किनारे खड़ी कर दी और वह क्लीनर संजीव के साथ उसके घर गया। रात्रि करीब 9 बजे दोनों बस के पास पहुंचे। जहां आरोपी मुकेश बढ़ई पुत्र मानसिंह आ गया और वह बस क्लीनर संजीव से शराब के रूपये मांगने लगा।

जब संजीव ने उसे रूपये देने से इंकार कर दिया तो आरोपी बौखला गया और वह मारपीट करने पर उतारू हो गया। बाद में आरोपी डंडा लेकर वहां पहुंचा और वह बस को तोडऩे लगा। जिस पर मृतक सोहनलाल ने आपत्ति जताई और आरोपी को ऐसा करने से रोका तो आरोपी और बौखला गया और वह घर से कुल्हाड़ी उठा लाया और सोहनलाल की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे सोहनलाल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बस चालक की हत्या कर देने के बार हत्या का आरोपी मुकेश बरई परिवार सहित फरार हो गया था। पुलिस ने फरार हत्या के आरोपी को पकडऩे के लिए कई जगह दबिश दी परन्तु हत्यारे मुकेश बरई की गिर तारी नही हो पा रही थी।

आज मुखबिर से सूचना मिली की बस चालक सोहनलाल का हत्यारा ग्राम मुकेश बरई ग्राम डिगडौली के जंगलो मे छुपा हुआ है जिस पर थाना प्रभारी छर्च मया फोर्स के घेराबन्दी कर सघन सर्चिग की हत्या का आरापी मुकेश पुत्र मानसिंह बरई उम्र 32 वर्ष को गिर तार कर लिया और आरोपी के कव्जे से हत्या में प्रयुक्त की गई कुल्हाडी भी बरामद की है।