नर्स ने छेड़छाड़ करने वाले कर्मचारी की लगाई पिटाई

शिवपुरी। शिवपुरी जिला अस्पताल में बीती रात्रि अस्पताल में पदस्थ एक कर्मचारी ने ड्यूटी कर रही एक नर्स के साथ छेड़छाड़ कर दी। इसके बाद नर्स ने छेड़छाड़ करने वाले आरोपी सागर सोनी को बुरी तरह धुन दिया।
प्रभावित नर्स ने आरोपी के विरूद्ध पुलिस कोतवाली में जाकर रिपोर्ट लिखाई। इस पर पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। लेकिन मामले में कई बातें निकलकर सामने आ रही हैं जिनकी सच्चाई के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अस्पताल में पदस्थ 34 वर्षीय नर्स बीती रात्रि 8:30 ड्यूटी कर रही थी। उसी समय वहां मौजूद कर्मचारी सागर सोनी शराब के नशे में आ गया और उसने नर्स का हाथ पकड़ लिया और उसके साथ अश£ील हरकतें करने लगा और जिसका विरोध पीडि़ता ने किया तथा उसने साहस का परिचय देते हुए आरोपी को पीट दिया। इसके बाद आरोपी सागर सोनी भाग खड़ा हुआ।

छेड़छाड़ के आरोप में कितनी सच्चाई?
यह तो एक पक्ष है कि नर्स ने आरोपी के विरूद्ध छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया। वहीं आरोपी के निकटस्थों का कहना है कि यह आरोप गलत हैं। उनके अनुसार आरोपी सागर सोनी का कोई रिश्तेदार आईसीयू में भर्ती था और उसे दिखाने के लिए आरोपी ने नर्स का हाथ पकड़ लिया और उसे आईसीयू में अंदर ले जाने लगा। लेकिन आरोपी का उद्देश्य छेड़छाड़ करना कतई नहीं था, लेकिन इससे उक्त नर्स नाराज हो गई और उसे वह छेड़छाड़ का मामला बताने लगी।