Posts

Showing posts from August 2, 2014

पंजाब के जालसाजों ने मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना की रकम हड़प ली

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने एक हितग्राही की रिपोर्ट पर से पंजाब के दो युवकों पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। उक्त दोनो युवको ने शिवपुरी के एक युवक के लोन के पैसे हड़प लेने का कारनामा किया है उक्त घटनाक्रम एक वर्ष पूर्व का है।

हम बेबस हैं, लाचार हैं, क्या करें: छुट्टी से लौटे सीएमओ ने कहा

शिवपुरी। लगभग दो महीने की छुट्टी मनाकर वापिस लौटे मुख्य नगरपालिका अधिकारी अशोक रावत को चार्ज संभालते ही माननीय उच्च न्यायालय के उस आदेश से सामना करना पड़ा जिसमें नपा प्रशासन को 24 अगस्त तक संस्था के 74 क्वार्टरों को खाली कराने का आदेश दिया गया है। वरना अवमानना की कार्रवाई सुनिश्चित है।

चोर की तलाश में जुटी पुलिस ने किया फर्जी सिमकांड का खुलासा

शिवपुरी। पिछले 21 अप्रेल को पोहरी निवासी पंकू शर्मा के घर चोरी की वारदात में चोरी किए गए दोनो मोबाईल पुलिस ने जब्त कर लिए है पुलिस ने इस मामले में मोबाईल चलाने वाले ओर फर्जी आईडी पर सिम बेचने वाले पोहरी के एक दुकान दार पर केस दर्ज कर लिया है।

बिग सिनेमा में गंदगी देखकर भड़के दर्शक, मैनेजर से हुआ विवाद

शिवपुरी। कल रात 9 बजे के शो में किक फिल्म देखने गए दर्शकों के एक वर्ग का बिग सिनेमा के मैनेजर से गंदगी को लेकर जमकर विवाद हो गया। विवाद में हाथापाई और गाली गलौंच तक की नौबत आ गई।

नगरपालिका हाईकोर्ट की अवमानना की दोषी करार, जिला प्रशासन को लगाई फटकार

शिवपुरी। नपा के कर्मचारियों पर हाईकोर्ट की जस्टिस गंगेले एवं जस्टिस एसके पालो की डबल बेंच ने पुलिस और जिला प्रशासन को सहयोग करने की सख्त हिदायत दी है। फैसले में कहा गया है कि यदि पुलिस और जिला प्रशासन के अफसर क्वाटर खाली कराने में नगर पालिका का सहयोग नहीं करते हैं तो इन पर भी कोर्ट के आदेश की अवमानना का केस चलाया जाएगा।