Posts

Showing posts from August 17, 2014

भोपाल से साथी मित्र का अपहरण करके ले जा रहे 6 छात्र दबोचे

शिवपुरी। बदरवास थाना पुलिस ने शनिवार- रविवार की रात को चैंकिग के दौरान 6 इंजीनियरिंग के छात्रों को एक कार में दबोचा है। उक्त छात्र अपने साथी मित्र का अपहरण करके भोपाल से शिवपुरी होते हुए निकल रहे थे।

करैरा में विश्वहिन्दु परिषद का स्वर्णजंयती समारोह संपन्न

करैरा। करैरा विकाससखण्ड पर आज दोपहर विश्वहिन्दू परिषद की स्थापना के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्णजयंती समारोह के रूप मे मॉ कालीमाता मन्दिर के प्रागंण में श्री महंत गंगागिरि महाराज के सानिध्य में कार्यक्रम प्रारंभ किया ।

पब्लिक पार्लियामेंट: 600 छात्र-छात्राओं ने लिया भाग

शिवपुरी। छात्र-छात्राओं को महापुरूषों और भारतीय संस्कृति की जानकारी के उद्देश्य से शहर की समाजसेवी संस्था पब्लिक पार्लियामेंट द्वारा आयोजित प्रतोयगिता में नगर के 600 बच्चो ने भाग लिया।

जांच के बाद ट्रेन दुर्घटना को अंजाम देने वाले पर दर्ज हुआ मामला

शिवपुरी। विगत 28 जुलाई को बदरवास थाना क्षेत्र के ब शपुर रेलवे क्रासिंग के नजदीक रेल पटरी पर पत्थर रखने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जांच के बाद मामला दर्ज किया गया है।

चोरों ने टाटा 407 से उड़ाईं दवा की पेटियां

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में गरिमा पैट्रोल पंप के सामने विगत दिवस एबी रोड पर खड़े टाटा 407 वाहन में रखी दवाई की पेटियां और नगदी अज्ञात चोरों ने चोरी कर लीं। घटना के समय वाहन चालक शौच के लिए गया हुआ था।

विद्यार्थियों ने नुक्कड़ नाटकों के जरिए दिया सफाई का संदेश

शिवपुरी। कोबेनान्ट एजूकेशनल एण्ड इंर्फोमेशन सोसायटी द्वारा शहर में दो दिवसीय जन जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें आईआईएमएफ के छात्र-छात्राओं ने नुक्कड़ नाटकों के जरिए नागरिकों को सफाई का संदेश दिया। और शहर के कई स्थानों पर सफाई की गई।

संत को भरोसा है कि भदैया कुण्ड का कायाकल्प अब अवश्य होगा

शिवपुरी। स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जब नवोदित कलेक्टर राजीवचंद्र दुबे ने पूर्ण संवेदनशीलता के साथ जब भदैयाकुण्ड का औचक निरीक्षण किया और समस्याओं को लेकर संत रघुवीर पुरी से चर्चा की तो उनका भरोसा जगा कि भदैया कुण्ड का कायाकल्प अवश्य होगा।