Ad Code

BF के साथ दोस्त भी आ गया और फिर दोनों ने विवाहिता को खिलौना बना दिया

घटना मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले की है। सन 2018 में जब पति देश की सेवा कर रहा था और पत्नी मेला घूमने गई तो सेल्समैन पसंद आ गया। उसे घर पर इनवाइट कर आई। विवाहिता का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू हो गया। 

सन 2020 में कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन लगा। इसी दौरान विवाहित महिला का बॉयफ्रेंड अपने साथ एक दोस्त को भी ले आया। तीनों ने मिलकर लॉकडाउन बनाया। फिर यह सिलसिला शुरू हो गया। खाली दिमाग शैतान का घर, कई पोजीशन में वीडियो बनाए गए। विवाहित महिला जीवन का आनंद उठा रही थी और दोनों दोस्तों ने उसे अपना खिलौना बना लिया। 

दोनों की डिमांड बढ़ती चली गई। महिला इंकार करती तो बेरहमी से मारपीट करते। वीडियो वायरल करने की धमकी देते। महिला को उनकी हर बात माननी पड़ रही थी। आनंद के दिन खत्म और तनाव शुरू हो गया था। सन 2021 में पति का ट्रांसफर राजस्थान में हो गया। महिला उसके पास रहने चली गई, सोचा इन से छुटकारा मिल जाएगा लेकिन दोनों राजस्थान धमक पड़े। 

सौदा तय हुआ कि यदि महिला ₹200000 दे देगी तो उसका पीछा छोड़ देंगे। महिला पैसा देने के लिए होटल में आई। यहां पर आखरी बार के नाम पर फिर से मनमानी की गई। कहानी यहीं खत्म नहीं हुई, अब दोनों दोस्त मस्ती के साथ-साथ पैसों की भी मांग करने लगे। अंततः महिला को सब कुछ अपने पति को बताना पड़ा और पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाना पड़ा।