Posts

Showing posts from July 16, 2014

सुबह से लगा रहा जाम, वाहन आवाजाही बन्द

पिछोर। चंदेरी-पिछोर मार्ग पर निर्माणाधीन पुलिया लोगों की परेशानी का कारण बनीं हुई है। मार्ग पर पुलिया निर्माण कार्य की गति धीमी होने से, मु य मार्ग पर पड़े मटेरियल के कारण वाहनों को निकलने में परेशानी हो रही है,

लंबे समय बाद आई बारिश से लोगों को मिला सुकून

Image
शिवपुरी। सूर्य नारायण के प्रकोप के चलते नागरिकगर्मी व उमस से परेशान थे, गर्मी के कारण दोपहर के समय लोगों ने घरों से बाहर निकलना बंद कर दिया था। वहीं किसान बारिश न होने के कारण परेशान थे, आज शाम लगभग 4 बजे उमड़ते घुमड़ते बदरा एक दम ही बरस गए।

अब गणेशा ब्लेस्ड स्कूल बाल कल्याण समिति ने थमाया नोटिस

शिवपुरी। मासूम बालक-बालिकाओ को होमवर्क करके ना लाने के मामले में की गई मारपीट को लेकर अब बाल कल्याण समिति ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में स्कूल प्रबंधन की उस प्राचार्य को नोटिस भेजा गया है जिसने एक मासूम बालिका को होमवर्क करके ना लाने पर उसके साथ मारपीट की थी।

नपा के नए सीएमओ बने भारतभूषण

शिवपुरी। भाजपा जिला महामंत्री ओमप्रकाश शर्मा गुरू के नेतृत्व में नपाध्यक्ष रिशिका अष्ठाना और भाजपा पार्षदों की कलेक्टर से भेंट सार्थक हुई। कलेक्टर जैन ने भाजपा प्रतिनिधि मण्डल से चर्चा करने के बाद मु य नगरपालिका अधिकारी का चार्ज एसडीएम डीके जैन से हटाकर शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारी भारतभूषण पाण्डे को सौंप दिया। श्री पाण्डे ने चार्ज भी ग्रहण कर लिया है।

समग्र पोर्टल में गड़बड़ी आई सामने, एक राशन कार्ड में दर्शाई दो पत्नियां

शिवपुरी। नगरपालिका में राशन कार्ड बनाने में हो रही गड़बडिय़ों का खामियाजा कार्डधारियों को भुगतना पड़ रहा है। जिसमें ठेकेदार द्वारा की जा रही गलती के फेर में संशोधन के लिए लोगों को भटकना पड़ रहा है। ऐसी ही एक गड़बड़ी प्रकाश में आई है। जिसमें वार्ड क्रमांक 22 के रहने वाली शाहिद अली की पत्नी का नाम तो अंकित है ही साथ में उसकी 15 वर्षीय पुत्री को भी शाहिद की पत्नी बना दिया है और उसकी उम्र 15 वर्ष के स्थान पर 46 वर्ष अंकित कर दी है।

सूचना अधिकार लोक अदालत दो अगस्त को ग्वालियर में

शिवपुरी। सूचना का अधिकार पर दो अगस्त को ग्वालियर में लोक अदालत का आयोजन होगा। इसमें मध्यप्रदेश राज्य सूचना आयोग द्वारा अपीलों का निराकरण किया जायेगा।