बड़ौनी में डकैती की योजना बनाते 6 बदमाश पकड़े

करैरा। जिले के बड़ौनी थाना क्षेत्र में कल पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से 6 बदमाशों को डकैती की योजना बनाने से पहले ही धर दबोचा। उक्त बदमाश लमकना घाट के पास स्थित महुअर नदी के पुल पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन बदमाशों के मंसूबों पर पानी फिर गया।
पकड़े गए बदमाशों के पास से एक 315 बोर का कट्टा सहित 12 बोर के दो कट्टे, दो तलवारें व एक टाटा सूमो वाहन जप्त किया है। पुलिस ने सभी बदमाशों के खिलाफ धारा 399, 400, 402, 25, 27 आ र्स एक्ट सहित 11/13 मप्र डकैती अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। 

बड़ौनी थाना प्रभारी धवल सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में कुछ बदमाशों के होने की सूचना पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह को निरंतर प्राप्त हो रही थी। इन्हीं सूचनाओं के आधार पर एसपी श्री सिंह ने बदमाशों की लोकेशन टे्रस करने के लिए निर्देश दिया। जिस पर दो टीमों का गठन किया और अपने मुखबिरों को सक्रिय किया। कल 10 जुलाई की सुबह 5:15 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि लमकना घाट पर स्थित महुअर नदी के पास राव तिराहे के पुल पर कुछ संदिग्ध लोगों को हथियारों के साथ देखा गया है। 

जिनके पास एक टाटा सूमो वाहन क्रमांक एमपी 32 बी 256 भी है। उक्त बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराख में थे। इस सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां से लाल बहादुर पुत्र जानकी प्रसाद दोहरे निवासी घिरोनी चिरगांव, प्रदीप पुत्र हल्दराम निवासी अतवई चिरगांव, देवी प्रसाद पुत्र मिठ्ठूलाल बरार निवासी अतवई, जु मन खां पुत्र लल्लू खां निवासी बजरिया मोहल्ला भाण्डेर, जुगलकिशोर पुत्र धन्नू परिहार निवासी बड़ौनी को गिर तार किया है। उक्त सभी बदमाश कस्बे में बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना तैयार कर रहे थे।