अधीक्षिका से रिश्वत में जिस्म वसूल रहा था सीएसी

शिवपुरी। शिवपुरी कोलारस कस्बे में शुक्रवार की शाम सीएसी (38) और आरबीसी केन्द्र की अधीक्षिका (32) रंगे हाथो पुलिस और पब्लिक ने पकड़ा था। यह प्रेम कहानी नही थी बल्कि अधीक्षिका के जिस्म को रिश्वत के रूप में जिस्म की वसूली सीएसी, ऐसा शिवपुरी सामाचार डाट कॉम के सूत्र बता रहैं है।

जिस्म के इस रिश्वत कांड के एक्सपोज होते ही इसी परतें खुलने लगीं है। विभाग में चर्चा है कि सीएसी साहब कोलारस जाते हुए अक्सर सड़क किनारे खड़ी एक शिक्षिका का देखा करते थे। कुछ दिनों बाद सीएसी ने मेडम को लिफ्ट देना शुरू कर दिया। अब दोनों एक ही बाइक पर कोलारस जाने लगे। मेडम स्कूल में बच्चें को पढ़ाना नहीं चाहती थीं बल्कि अधिकारी बनना चाहतीं थीं, ज्यादा पैसा कमाना चाहतीं थीं। सीएसी ने बताया कि वो उन्हें आरबीसी केन्द्र की अधीक्षित बनवा सकता है लेकिन रिश्वत देनी होगी। मेडम के पास इतने पैसे नहीं थे अत: उन्होंने रिश्वत में वो सबकुछ परोस दिया जो एक स्त्री का गहना होता है। सीएसी ने भी मौके का फायदा उठाया तो मेडम से किस्तों में वसूली शुरू कर दी।

अब क्या था रोज सीएसी साहब की गाड़ी से ही कोलारस आना जाना शुरू हो गया अवकाश के दिन भी दिनभर मोबाईल से बातें करना ओर कोलारस समय से पहले निकल जाना और देर से आना आम बात हो गई।

रंगीन मिजाज साहब अब तो अधीक्षका को लेने कमलागंज स्थित घर पर ही आने लगे। बस यहीं इस कांड में अधाक्षिका के पति अर्थात विलेन की एंट्री हो गई। पति को अपनी पत्नि की  हरकतों पर शक होना शुरू हो गया ओर इधर सीएसी साहब अपने एहसानों के बदले में अधीक्षिका से जो कुछ भी ले रहे थे, मेडम की सहर्ष रजामंदी भी उसमें शामिल थी।

इस रिश्वत कांड में विलेन का रोल और बढऩे लगा पति और पत्नि में रोज झगड़े बढ़ रहे थे और सीएसी साहब भी अपनी रिश्वत किस्तों में अधीक्षिका के हुस्न से रूप में प्राप्त कर रहै थे। पति ने विरोध के बाद भी अधीक्षिका ने अपने साहब को रिश्वत देना बंद नही की। तो पति ने अब इस रिश्वत कांड को एक्सपोज करने की ठान ली।

बताया जाता है कि आज से दो रोज पूर्व पति ने अपनी पत्नि का पीछा करना शुरू किया ओर दिन भर अपनी पत्नि के पीछे ही रहा था। सीएसी अपनी किस्त को लेने कोलारस कस्बे के राममंदिर क्षेत्र के एक मकान में अधीक्षिका के साथ पहुंचा, इस मकान के ऊपरी कमरे में इस अधीक्षिका के जवान जिस्म से खेलने में व्यस्त था, तभी पति ने पुलिस को फोन कर दिया।

पुलिस भी पति की सूचना पर तत्काल मौके पर दो महिला कॉस्टेबल के साथ पहुंची और इस मकान के ऊपरी मंजिल के कमरे को खुलवाया और सीएसी और अधीक्षिका को XXX पॉजीशन मेें पकड लिया। बताया गया है कि पति पर सामाजिक दबाब और अधीक्षिका के खुलकर अपने सीएसी के पक्ष में खड़ा होने से पुलिस ने भी हाथ खड़े कर दिए। क्योंकि अब तो ये एक प्रेमकथा बन गई थी।