XXX पोजिशन में पकड़े गए सीएसी ओर केन्द्र अधीक्षिका

शिवपुरी। जिले की कोलारस कस्बे में शुक्रवार की दोपहर राममंदिर क्षेत्र में एक घर में सर्वशिक्षा अभियान के सीएसी एंव आरबीसी केन्द्र की अधीक्षिका के आपत्तिजनक स्थिति में पुलिस द्वारा पकड़े जाने के सामाचार मिल रहे है।

जानकारी के अनुसार कोलारस कस्बे के राममंदिर क्षेत्र के रहने वाले निवासियो ने यहां एक मकान में सर्वशिक्षा अभियान के सीएसी एंव कोलारस क्षेत्र में ही संचालित एक आरबीसी केन्द्र की अधीक्षिका के रंगरेलियां मनाने की सूचना पुलिस को दी। इस सूचना पर कोलारस पुलिस महिला कांसटेबल सहित कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और मकान के गेट खुलवाए, तो दोनो अपत्तिजनक स्थिति में मिले।

जिस पर पुलिस थाने ले आई। बताया जाता है कि महिला के पति ने ही इस मामले शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने इस जोड़े को पांच घंटे तक थाने में बिठाए रखा फिर शाम को यह मामला रफा दफा कर दिया। पुलिस ने इस मामले में कोई कायमी नही की है।

इस घटनाक्रम की चर्चा कोलारस क्षेत्र सहित पूरे शिवपुरी जिले में रही, लोग अपने-अपने हिसाब से इस से इस एक कमरे की लवस्टोरी को एक दूसरे को सुना रहे थे आज कलेक्ट्रट मेें शिक्षा कर्मचारी इस लवस्टोरी के कुछ ओर पुराने एपिसोड सुना रहे हैं, कुल मिलाकर आज दिन भर सीएसी ओर इस अधीक्षिका का सामाचार ही सभी विभागों में चर्चाओ में नंबर एक की पॉजिशन पर बना रहा।