नकाबपोश बदमाशों ने दर्शनार्थियों को लूटा

शिवपुरी। कल कोतवाली क्षेत्र और पिछोर में शिक्षिका के साथ हुई लूट की घटना को पुलिस टे्रस कर ही नहीं पाई थी कि रात्रि के समय सीहोर थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने ददरौआ सरकार से दर्शन कर लौट रहे मां-बेटे को शिकार बना लिया और युवक की लाठियों से मारपीट कर मोटरसाइकिल और मंगलसूत्र छीन कर ले गये। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ भादवि की धारा 394, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात्रि रामवीर पुत्र कप्तान सिंह सोलंकी उम्र 20 वर्ष निवासी मुढैनी अपनी मां मीनादेवी के साथ मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 2274 पर सवार होकर ददरौआ सरकार से दर्शन कर लौट रहे थे। तभी मैनागिरि बंशी वाले बाबा के स्थान के पर तीन अज्ञात नकाबपोश बदमाश जो हाथों में लाठियां लिए हुए थे। उन्होंने दोनों मां-बेटे के रोक लिया और रामवीर की लाठियों से धुनाई कर दी। 

बाद में बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल छीन ली और मीनादेवी के गले से मंगलसूत्र उतार लिया और वहां से भाग निकले। लुटे-पिटे दोनों मां-बेटे किसी तरह अपने गांव पहुंचे और परिजनों सहित ग्रामीणों को घटना के बारे में बताया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की, लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा। इसके बाद रामवीर की फरियाद पर से तीनों बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।