ओपन जिला स्तरीय बैडमिंटन एवं टेबिल टेनिस प्रतियोगिता 18 से

शिवपुरी। टेबिल टेनिस व बैडमिंटन खेलों को बढ़ावा देने के लिए इस खेल में रूचि लेने वाले प्रतिभागियों के लिए सुनहरा अवसर आया है। यह अवसर जिला बैडमिंटन एसोसिएशन एवं निखिल के चै पस के तत्वाधान में आयोजित ओपन जिला स्तरीय बैडमिंटन एवं टेबिल टेनिस प्रतियोगिता है जो आगामी 18 जुलाई से प्रारंभ होगी।
प्रतियोगिता के बारे में जानकारी देते हुए प्रतियोगिता के आयोजक सचिव निखिल चौकसे ने बताया कि 10वीं ओपन जिला स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन 18 से 20 जुलाई तक शिवपुरी क्लब में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में शिवपुरी के समस्त स्कूल के खिलाडिय़ों के बीच मैच खेले जाऐंगें।

बालक एवं बालिकाओं के लिए इस स्पर्धा में अलग-अलग 2 वर्गों में प्रतियोगिताऐं होंगी, जिसमें 8वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं का वर्ग व दूसरे में कक्षा 9 एवं 12वीं के छात्र-छात्राओं का वर्ग शामिल होगा। इस प्रतियोगिता में डबल्स मुकाबले भी खेले जावेंगें। निखिल चौकसे ने बताया कि प्रतियोगिता में भाग लेने वाले इच्छुक प्रतियोगी अपना प्रवेश सुनिश्चित करने के लिए प्रवेश फार्म शिवपुरी क्लब से प्राप्त कर सकते हैं। प्रतियोगिता के संरक्षक डॉ.एम.एस.सिकरवार पुलिस अधीक्षक हैं जबकि प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए आयोजन समिति के सदस्य एवं पदाधिकारीगणों ने सभी बैडमिंटन एवं टेबिल टेनिस खिलाडिय़ों से आग्रह किया है कि वह अधिक से अधिक सं या में इस प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने जौहर का प्रदर्शन करें।