पीएचई आफिस में हथियारबंदों का हमला, पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की

शिवपुरी। पीएचई ऑफिस के चपरासी पर पीएचई ऑफिस में हथियार बंद कुछ लोगो ने प्राणघातक हमला कर दिया। घटना की शिकायत फिजीकल चौकी में की गई चौकी में मामला दर्ज नही किया गया। इस कारण कर्मचारी सगठन पुलिस के खिलाफ लामबंद हो गये है।

17 जुलाई 2014 को शाम 4:45 बजे रामजीलाल कुशवाह भृत्य पीएचई ऑफिस में कार्यपालन यंत्री के कक्ष में आ रहे बरसात के पानी को निकाल रहा था। तभी वहां कुछ लोग चाकू और अन्य हथियार लेकर आ धमके और उन्होंने रामजीलाल कुशवाह पर जानलेवा हमला बोल दिया। हमले में रामजीलाल कुशवाह को गंभीर चोटें आईं हैं जिसकी शिकायत फिजीकल चौकी पर की गई थी। परंतु पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

रामजीलाल कुशवाह ने प्रेस को जानकारी देते हुए कहा कि, भीमसिंह ठाकुर और उसका भाई वीरेन्द्रसिंह ठाकुर पुत्र दशरथसिंह ठाकुर कुछ लोगों के साथ हथियार लेकर कार्यालय परिसर में आ धमका। उन्होंने मेरे साथ पहले जमकर मारपीट की बाद में चाकू से हमला किया गया। आफिस में काम कर रहे कर्मचारियों ने उन हमलावरो का विरोध किया तो भाग गये नही तो वे मुझे जान से ही मार देते।

घटना के बाद फिजीकल चौकी पर इसकी सूचना दी गई तथा एफआईआर दर्ज करने की मांग भी की गई परंतु फिजीकल चौकी प्रभारी ने रामजीलाल को ही डरा-धमकाकर भगा दिया। इसके बाद सारे कर्मचारी संगठन लामबंद होकर शुक्रवार सुबह एसपी के समक्ष पहुंच गए, जहां उन्होंने ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।