टोंगरा-फतेहपुर रोड़ पर चौकीदार की हत्या, आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरी-पुलिस के लिए सिरदर्द बने अपराधों के ग्राम में कमी नहीं आ रही यही कारण है कि अभी पुलिस राजेश्वरी रोड़ स्थित गौड़ परिवार में महिला की हुई हत्या की गुत्थी सुलझा नहीं पाए कि एक और अंधा कत्ल पुलिस के सामने है। घटना रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात की है जब फतेहपुर-टोंगरा मार्ग पर एक गोदाम की सुरक्षा में लगे चौकीदार की किन्हीं अज्ञात हत्यारों द्वारा नृशंसा हत्या कर दी गई।

प्रथम दृष्टया मृतक का शरीर देखते हुए लग रहा है कि उसके सिर में किसी लोहे के हथियार से वार किया गया। घटनास्थल पर काफी खून भी पड़ा हुआ था। पुलिस को घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर पतारसी शुरू कर दी फिलहाल अज्ञात हत्यारों के विरूद्ध धारा 302 के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र में पूर्व में हुई राजेश्वरी रोड़ पर एक महिला की हत्या अज्ञात हत्यारों द्वारा दिनदहाड़ घर में घुसकर कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस की जांच फिलहाल चल रही है लेकिन निष्कर्ष अभी तक नहीं निकला है। इसके बाद अब एक और अंधा कत्ल के सामने सामने आया जब फतेहपुर-टोंगरा क्षेत्र में हरनारायण राठौर की दुकानों के बाहर रखवाली में लगा चौकीदार बाबू पुत्र मट्टू लाल ओझा उम्र 75 वर्ष निवासी पिपरसमां हाल निवासी कोठी नं.26 फतेहपुर की बीती रविवार-सोमवार की दर ियान रात अज्ञात हत्यारों ने हमला कर हत्या कर दी।

मृतक के सिर में चोट के निशान पाए गए है जिससे संभवत: किसी लोहे के घातक हथियार से उसके सिर पर वार किया गया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। मौके पर बड़ी मात्रा में खून पड़ा हुआ था जबकि मृतक की लाश नीचे जमीन पर थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर शीघ्र मामले के खुलासा होने की बात कही है।