वनविभाग की नर्सरी में चलता है लाखों का जुआ, पुलिस देती है पहरा

करैरा। वन विभाग के ग्राम जुझाई नर्सरी में जुआरियों द्वारा लाखों रूपए का जुआ करैरा पुलिस के संरक्षण में खिलाया जा रहा है। ऐसा नही है कि इस बात की खबर करैरा पुलिस को न हो, लेकिन यह पूरा धंधा योजनाबद्ध तरीके से पुलिस से सांठगाठ कर संचालित हो रहा है।

आलम यह है कि एक दिन में करीब 2 से पांच लाख रूपए तक का जुआ खेला जाता है। इस जुए से करैरा के एक दर्जन से ज्यादा परिवार कंगाल हो गए जो इन दिनों दर-दर की ठोकर खा रहे है।

ग्राम जुझाई की नर्सरी में खिलाया जा रहा जुआ जिसमें एक दबंग परिवार पहले गरीबों को जुआ खेलने की आदत डालता है। जब वह कुछ राशि जुए में जीत जाता है तो लालच देकर बार-बार खेलने के लिए मजबूर कर देते हैं। जुए में हारे अमजद खान ने आरोप लगाया है कि नगर में ऐसे एक दर्जन से ज्यादा ऐसे स्थान है जहां पर प्रतिदिन लाखों रूपए का जुआ खिलाया जाता है। यह सब पुलिस के संरक्षण में खेला जाता है। करैरा के लोगों ने पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार से मांग की है कि वह करैरा में खेले जा रहे जुए को जल्द से जल्द बंद कराया जाए जिससे लोगों को बर्बाद होने से बचाया जा सके एवं दोषी लोगों के खिलाफ कार्यवाही की जावे।