चोरी करने की नीयत से बैंक के एटीएम का तोड़ा लॉक

शिवपुरी। विगत दिवस देहात थाना क्षेत्र में पुरानी शिवपुरी रोड पर स्थित जैन मंदिर के पास सेंट्रल बैंक के एटीएम पर घटित हुई। जहां अज्ञात चोरों ने एटीएम में घुसकर लॉक तोड़कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हो सके। वहीं बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पर से पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ भादवि की धारा 380 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 और 8 जुलाई की दर यानी रात पुरानी शिवपुरी रोड पर स्थित सेंट्रल बैंक के एटीएम पर अज्ञात चोरों ने धावा बोल दिया और एटीएम से रूपये चोरी करने की नियत से एटीएम का सुरक्षा लॉक तोड़ दिया, लेकिन चोर अपने मंसूबों को पूरा नहीं कर सके। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बैंक प्रबंधक  और पुलिस के विरोधाभाषी बयान
बैंक प्रबंधक ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि में चोरों की एटीएम में चोरी करने की सूचना पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची और चोरों को पकड़ लिया। जिस कारण एटीएम में रखे लगभग 3 से 4 लाख रूपये चोरी होने से बच गए। प्रबंधक के अनुसार पुलिस ने उन्हें बताया था कि चोरों को पकड़ लिया गया है। दूसरी ओर पुलिस चोरों की गिर तारी से इंकार कर रही है। पुलिस और बैंक के इन विरोधाभाषी बयानों से पुलिस की विश्वसनीयता पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं। जबकि बैंक प्रबंधन पुलिस द्वारा चोरों की गिर तारी न दर्शाने पर आश्चर्यचकित हैं।