बीच बाजार इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में सेंधमारी, 17 एलईडी सहित लेपटॉप चोरी

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेंत्र स्थित राजेश्वरी रोड़ पर मौजूद एक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से बीती रात अज्ञात चोर धावा बोलते हुए लाखों रूपए की चोरी की घटना को अंजाम दे गए। चोर दुकान की शटर उचका कर उसके अंदर प्रवेश कर गए। जहां से उक्त चोर 17 एलईडी टीव्ही और लेपटॉप चुरा कर ले गए।
चोरी गई सामान की कीमत तकरीबन 3 लाख रूपए आंकी गई है। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जहां दुकान के आगे किसी बड़े वाहन के पहियों के निशान भी मौजूद थे। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उक्त चोर लोडिंग या अन्य वाहन से चोरी करने आए थे। वहीं पुलिस अब चोरों की खोजबीन में जुटी हुई है और मौके पर फिंगर एक्सपर्ट सहित स्नोफर डॉग को भी बुलाया गया, लेकिन स्नोफर डॉग ठण्डी सड़क होते हुए वापिस घटनास्थल पर लौट आया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। 

राजेश्वरी रोड पर स्थित डिजीनेट नेट कैफे के सामने स्थित मोना इलेक्ट्रीकल्स की दुकान पर अज्ञात चोर शटर में जैक लगाकर बीती रात घुस गए। जहां चोरों ने दुकान में रखी करीब 17 एलईडी व एक लेपटॉप जिनकी कीमत करीब 3 लाख रूपये दुकान संचालक संतोष सिंघल पुत्र राजमल सिंघल निवासी गायत्री कॉलोनी बता रहे हैं। इसके अलावा चोर कुछ अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान भी चोरी कर ले गए। 

चोरी की सूचना आज सुबह 6 बजे दुकान के सामने रहने वाले लोगों ने दुकान संचालक को दी। बाद में कोतवाली टीआई राजेश सिंह राठौड़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दुकान के आगे किसी बड़े वाहन के पहियों के निशान भी पुलिस को मिले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उक्त चोर वाहन से वहां पहुंचे और उन्होंने वाहन को इस तरह लगाया कि अगर कोई वहां से निकले तो वह समझे कि दुकान में माल उतारा जा रहा है। पुलिस इस बिंदू पर भी जांच कर रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक ऐसा कोई भी सुराग नहीं लग सका है कि जिससे चोरों तक पहुंचा जा सके।