Posts

Showing posts from July 19, 2014

शासकीय स्कूल में बिजली के करंट से छात्रा की मौत

शिवपुरी। शहर के देहात थाना क्षेत्र के समीप स्थित शासकीय प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय पुरानी शिवपुरी में आज एक वीभत्स हादसा उस समय हो गया। जब स्कूल की एक बालिका ने बिजली की रोशनी के लिए जैसे ही स्विच ऑन किया कि बालिका को करंट लग गया। जिस पर तुरंत गंभीर अवस्था में उसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सिंहनिवास के दो मकानों से 10 लाख की चोरी

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेंत्र स्थित ग्राम सिंहनिवास में रहने वाले दो सगे भाईयों सहित पड़ौसी के घर से शनिवार की तड़के अज्ञात चोर करीब 10 लाख का सोने-चांदी का माल सहित नकदी ले गए।

पुलिस विभाग में तबादले, साहू बने फिजीकल चौकी प्रभारी

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार ने शुक्रवार को जिले के कुछ थानों में फेरबदल करते हुए कुछ उपनिरीक्षक व सहायक उपनिरीक्षकों के तबादले किए है।

पिछोर के ASI रामप्रसाद सस्पेंड

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार ने आज शनिवार को पुलिस कंट्रोल रूम में आयोजित क्राइम बैठक में अपराधों की समीक्षा करते हुए पिछोर थाने में पदस्थ एएसआई रामप्रसाद लड़ा को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया है।

यौनपीड़िता महिला कर्मचारी पर अफसर का हमला, गवाहों को भी पीटा

शिवपुरी। महिला वार्डन के यौनशोषण का आरोप झेल रहे वन विद्यालय के संचालक टीएस सूलिया का मामला जैसे ही विधानसभा पहुंचा और अपनी फजीहत होते देख अपना आपा खो बैठे। महिला वार्डन से लड़कियों की डिमांड रखने वाले संचालक व वन विभाग प्रशिक्षुओं ने महिला की पिटाई लगाई व साथ ही साथ इस मामले के गवाहों में महिला व अन्य चार लोगों को भी पीटा।

पार्षदों के बाद अब नपाध्यक्ष पद के आरक्षण पर टिकी नजरें

शिवपुरी। नगरपालिका पार्षद पदों के लिए आरक्षण तय होने के बाद के अब नपाध्यक्ष पद के लिए आरक्षण पर नजरें टिकी हुई हैं। अध्यक्ष पद के लिए आरक्षण भोपाल से होगा और आरक्षण की तिथि अभी घोषित नहीं की गई है, परंतु उम्मीद की जा रही है कि विधानसभा सत्र के पश्चात आरक्षण होगा।

हेप्पीडेज स्कूल: बस चालक की लापरवाही से बालक नहीं पहुंचा घर

शिवपुरी। हेप्पीडेज स्कूल का एक 10 वर्षीय छात्र देर रात तक घर नही पहुुंचा। छात्र के परिजन परेशान होने लगे और उसको तलाशने का क्रम भी चालू हो गया। रात लगभग 11 बजे दो पुलिसकर्मी छात्र को घर लेकर पहुंचे तो परिजनो ने राहत की सांस ली।

मॉं नहीं बन पाने का दंश झेला लक्ष्मी ने, की थी आत्महत्या

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर में रहने वाली लक्ष्मी पत्नी अंकित जाटव ने विगत माह 21 मई को अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की और कल जांच पूर्ण होने के बाद पुलिस ने सास के खिलाफ धारा 306 आत्महत्या उत्प्रेरण का मामला दर्ज कर लिया। उक्त आरोपी सास बहू को संतान न होने के कारण आए दिन प्रताडि़त करती थी। जिस कारण मृतिका ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

शहर की सड़कें गढ्ढों में कनवर्ट

शिवपुरी। सावन का महिला शुरू होते ही करीब एक महीने से गर्मी की झुलसन से जूझ रहे लोगों को बारिश ने राहत प्रदान की, लेकिन राहत के साथ-साथ शहरवासियों की मुसीबतें भी बढ़ गई हैं। पिछले तीन दिनों से शुरू हुई झमाझम बारिश ने शहर को तरबतर कर दिया।

पीएचई आफिस में हथियारबंदों का हमला, पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की

शिवपुरी। पीएचई ऑफिस के चपरासी पर पीएचई ऑफिस में हथियार बंद कुछ लोगो ने प्राणघातक हमला कर दिया। घटना की शिकायत फिजीकल चौकी में की गई चौकी में मामला दर्ज नही किया गया। इस कारण कर्मचारी सगठन पुलिस के खिलाफ लामबंद हो गये है।

शौचालय कांड में सीईओ सस्पैंड

शिवपुरी। जनपद पंचायत करैरा के सीईओ दिनारा शौचालय कांड मे भ्रष्टाचार के लिप्त पाये जाने पर संभागीय कमिश्रर ने सस्पैंड कर दिया है और करैरा सीईओ को अशोकनगर मुख्यालय में अटैच कर दिया है।

पढ़िए शिवपुरी पुलिस की एक फटाफट जांच रिपोर्ट

शिवपुरी। दरोगा पर लगे दलित महिला से रेप के मामले में शिवपुरी पुलिस ने FBI को भी मात दे दी। फटाफट जांच और झटपट रिपोर्ट के साथ मामले में दरोगा को क्लीनचिट दे दी गई और यह सबकुछ हुआ महज 24 घंटे के भीतर। अब इस मामले में सिर्फ सरपंच ही आरोपी रह गया है।