Posts

Showing posts from July 18, 2014

जनपद सीईओ ने कराई सरपंच-सचिव सहित सप्लायर पर FIR

शिवपुरी। जनपद पंचायत करैरा अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत दिनारा में ग्राम की सरपंच फूलवती कोली, सचिव उत्तम सिंह यादव एवं दो सप्लायर सतीश गुप्ता, सुनील गुप्ता के खिलाफ जनपद सीईओ शिव कुमार श्रीवास्तव ने पुलिस थाना दिनारा में एफआईआर दर्ज कराई है।

अब 4 ट्यूबवैलों के लिए क्या नागरिक अभिनंदन करोेगे सिंधिया का

Image
शिवपुरी। शिवपुरी में दुदर्शा और सिंधिया की चरणचुम्बन परंपरा शायद कभी नहीं बदलेंगी। इन्हीं चापलूसों ने सिंधिया को नेशनल लेवल पर बदनाम कर रखा है और इन्हीं के कारण विरोधियों को सिंधिया पर हमला करने का मौका मिल जाता है। वो तो बस नहीं चलता इन चापलूसों का अन्यथा आज हुई बारिश का श्रेय भी सिंधिया को ही दे देते। कहते यह बारिश तो सांसद निधि से हुई है।

कल से हो रही बारिश ने लोगों को दी राहत

Image
शिवपुरी। पिछले काफी समय से भीषण गर्मी झेल रहे शहरवासियों को कल से प्रारंभ हुई बारिश में राहत प्रदान की गई। जिससे शहर का मौसम भी खुशगवार हो गया है। आज सुबह से ही रिमझिम फुहार चलती रही। वहीं बीच-बीच में तेज बारिश भी होती रही। जिससे शहर की सड़कें लबालब हो गईं।

अग्रवाल मित्र मंडल सांस्कृतिक कार्यक्रमों से पहले करेगा रक्तदान

Image
शिवपुरी। अग्रवाल मित्र मंडल द्वारा आयोजित संस्था के स्थापना दिवस पर रजत जयंती समारोह मनाने के उपलक्ष्य में दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन अग्रवाल मित्र मंडल व महिला मित्र मंडल द्वारा 19 एवं 20 जुलाई को एबी रोड़ अग्रसेन भवन शिव मंदिर टॉकीज के पास कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।

मानसिक रूप से अविकसित नि:शक्तजनों का स्वास्थ्य परीक्षण 9 अगस्त को

Image
शिवपुरी। कलेक्टर आरके जैन के निर्देशानुसार नि:शक्त व्यक्ति समान अवसर, अधिकार, संरक्षण और पूर्ण भागीदारी अधिनियम 1965 के प्रावधानों के तहत जिले के मंदबुद्धि और मानसिक रूप से अविकसित नि:शक्तजनों का स्वास्थ्य परीक्षण और प्रमाण-पत्रों के बनाये जाने की व्यवस्था 9 अगस्त को पंचायत सचिव प्रशिक्ष्ण संस्थान, कोठी नं. 26 में आयोजित नि:शक्तजनों की मोबाइल कोर्ट में की जावेगी।

बैराड़ में मिलेगा 8 महिलाओं को पार्षद बनने का मौका

शिवपुरी। जिले की नवगठित नगर पंचायत बैराड़ के 15 वार्डों के लिए आरक्षण प्रक्रिया कलेक्टर आरके जैन की अध्यक्षता में संपन्न हुई। स्थानीय निकायों में महिलाओं के लिए आरक्षित 50 प्रतिशत आरक्षण के तहत आठ वार्ड महिला प्रत्याशियों के लिए आरक्षित किए गए।

HYUNDAI MOTOR INDIA वादा खिलाफ निकली, 23 हजार का जुर्माना

Image
शिवपुरी। जिला उपभोक्ता फोरम द्वारा हुंडई कंपनी को 23 हजार रूपये का हर्जाना देने के निर्देश दिए गए है।