Posts

Showing posts from July 17, 2014

अय्याश सीएसी के खिलाफ सबूतों की तलाश

शिवपुरी। केन्द्र अधीक्षिका के साथ XXX पोजिशन में पकड़े गए सीएसी के खिलाफ अब विभागीय एवं कानूनी कार्रवाई के लिए ग्राउण्ड तैयार किया जा रहा है। सीएसी के कुछ विरोधी इस मामले में सीएसी के खिलाफ गवाह/सबूत जुटा रहे हैं ताकि उनके आधार पर सीएसी के खिलाफ कार्रवाई के लिए दबाव बनाया जा सके।

महानआर्यमन सिंधिया संसद पहुंचे

Image
नई दिल्ली। संसद की कार्यवाही देखने के लिए बुधवार को कई दिग्गज नेताओं के परिवार के सदस्य संसद के गलियारे में देखे गए। एक तरफ जहां प्रियंका और रॉबर्ट वाड्रा के 14 वर्षीय बेटे रेहान अपने दोस्तों के साथ मौजूद रहे, वहीं दूसरी ओर गुना से कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे अपने बेटे महानआर्यमन के साथ दर्शक दीर्घा से संसद की कार्यवाही देखने पहुंची।

पुलिस चौकी में दरोगा और सरपंच ने किया दलित महिला से सामूहिक बलात्कार

शिवपुरी। एक ओर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर के डीएसपी से संबंध को लेकर जहां मामला गर्माया हुआ था कि अब जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत आने वाली अमोलपठा चौकी के थाना प्रभारी पर एक दलित महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस दरोगा के साथ-साथ एक सरपंच पर भी मिलकर दुष्कर्म की बात पुलिस अधीक्षक से एक आवेदन सौंपकर कही है और न्याय की गुहार लगाई है।

लायन्स व लायनेस साउथ ने कुपोषितो की सेवा के साथ शुरू किया कार्यकाल

शिवपुरी-कुपोषण की मार झेल रहे कुपोषित बच्चों के बीच पहुंचकर उनकी सेवा का अनुकरणीय कार्य कर अपने सेवाभावी कार्य की शुरूआत लायन्स क्लब अध्यक्ष आलोक गुप्ता, सचिव मयंक भार्गव व लायनेस साउथ अध्यक्ष श्रीमती रूचि जैन, सचिव सीमा गोयल ने अपनी नई कार्यकारिणी के साथ की।

बीच बाजार इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में सेंधमारी, 17 एलईडी सहित लेपटॉप चोरी

शिवपुरी। कोतवाली थाना क्षेंत्र स्थित राजेश्वरी रोड़ पर मौजूद एक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से बीती रात अज्ञात चोर धावा बोलते हुए लाखों रूपए की चोरी की घटना को अंजाम दे गए। चोर दुकान की शटर उचका कर उसके अंदर प्रवेश कर गए। जहां से उक्त चोर 17 एलईडी टीव्ही और लेपटॉप चुरा कर ले गए।

मैजिक-बाईक भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के करई चौराहे पर आज दोपहर एक मोटरसाइकिल और मैजिक के बीच जोरदार भिडंत हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। जबकि उस पर सवार दो लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

पार्षद गोविन्द शिकारी का निर्वाचन शून्य घोषित

शिवपुरी। कलेक्टर आरके जैन ने नगर पालिका परिषद शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद गोविंद सिंह का निर्वाचन शून्य घोषित कर दिया गया है। वे आगामी अवधि के लिए पार्षद होने के पात्र नहीं होगें।