Posts

Showing posts from October 16, 2013

देशलहरा ने शिक्षा विभाग को बनाया प्राइवेट प्रॉपर्टी, बांट डाले शेयर्स

Image
विशेष टिप्पणी: ललित मुद्गल/ शिवपुरी। शिवपुरी के जिला शिक्षा आधिकारी देशलहरा ने शिक्षा विभाग को प्राईवेट लिमिटेड बना दिया हैं और बिजनेस के नये फंडे निकाल कर प्राईवेट स्कू लो में अपनी शेयर डालकर अपने आप को उन स्कूलो का शेयर होल्डर बना लिया हैं आप स्वंय ही समझिए कि जब जिला शिक्षा अधिकारी खुद प्राईवेट स्कूलो के शेयर होल्डर हो गए है तो विभाग के नियम किस खूंटी पर टंगे होगें।

बकरीद पर आज मस्जिदों पर गले मिलकर कहा ईद मुबारक

शिवपुरी- आगामी समय में आने वाले चुनावों का प्रभाव आज बकरीद पर भी देखने को मिला। यहां सुबह से ही मुस्लिम भाईयों को ईद की मुबारकबाद देने के लिए नेताओं की भीड़ जमा रही और जैसे ही ईद की नमाज अता हुई तभी मुस्लिम भाईयोंन एक-दूसरे को ईद की मुबारकबाद दी।

दुर्घटना का सबब बनेंगें सीवर प्रोजेक्ट के लिए खोदे गए गढ्ढे

शिवपुरी। यूं तो अंचल के लिए महती योजना सीवर प्रोजेक्ट अति लाभकारी है लेकिन इस योजना के निर्माण कार्य की शुरूआत के बाद ही खोदे गए गढ्ढे ज्यों के त्यों खुले पड़ हुए है। जिससे इस ओर अब आए दिन दुर्घटना का डर नागरिकों को सताने लगा है।

स्विफ्ट की डिग्गी ने उगले लगभग एक करोड़ नगद रूपए

शिवपुरी। चुनाव आयोग के सख्त निर्देशों का पालन करते हुए पुलिस का सर्चिंग अभियान उस समय असमंजस में डूब गया जब एक नई स्वीफ्टि गाड़ी ने चैकिंग के दौरान लगभग एक करोड़ नगद राशि उगल दी। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि कहीं यह चुनाव आयोग के आदेशों की अवमानना तो नहीं या यूं कहें कि इतनी बड़ी राशि आखिरकार साथ लेकर चलने की आवश्यकता क्यों बनी? इस तरह के सवाल पुलिस के लिए परेशानी का कारण बने हुए है लेकिन नगद राशि के स्वामित्व का बयान भी पुलिस की कार्यवाही को रोकने पर मजबूर कर रहा है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सावधान! कहीं फिर से बारूद के ढेर पर तो नहीं बैठ रहा शहर

शिवपुरी-यूं तो शहर में दीवाली की आतिशबाजी को लेकर पूर्व से तैयारियां होना शुरू हो जाती है और कई बार देखने में भी आया है कि  यही आतिशबाजी ना केवल उन संग्रहकर्ताओं के लिए बल्कि आसपास के अन्य क्षेत्र व शहरवासियों के लिए मौत के मुहाने जैसा प्रतीत होता है कहीं एक बार फिर से इस तरह का माहौल तैयार तो नहीं हो रहा।