कोलारस से देवेन्द्र के अलावा आलोक बिंदल की दमदार दावेदारी

शिवपुरी/कोलारस। जिले की कोलारस विधानसभा क्षेत्र इन दिनों राजनीतिक गलियारों के हिसाब से सटीक बैठ रहा है और यहां भाजपा के देवेन्द्र जैन विधायक व आलोक बिन्दल दो ऐसे क्षत्रप नजर आ रहे है जो आने वाले चुनावों में यहां से कुछ उलटफेर कर दे। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस से संभावितों में रामसिंह यादव चुनाव मैदान में है और बसपा से चन्द्रभान सिंह भी है।

बताया जाता है कि कोलारस क्षेत्र में इस बार आलोक बिन्दल ने भी खूब प्रयास किए और जन-जन के बीच पहुंचकर ना केवल पार्टी की नीति रीति से अवगत कराया बल्कि सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाई। ऐसे में यहां कोलारस विधायक देवेन्द्र जैन के विकास कार्यों में वह स्वयं भी यहां से प्रतिनिधित्व करते नजर आ सकते है।

पार्टी द्वारा अभी किसी प्रकार की घोषणा तो नहीं की गई लेकिन संभवत: आने वाले कुछ दिनों में कोलारस क्षेत्र से आलोक बिन्दल और देवेन्द्र जैन में से किसी एक का नाम सामने आने की संभावना नजर आती है। बताया गया है कि यहां प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महती योजनाओं का लाभ दिलाने के उद्देश्य से आलोक बिन्दल ने भी कोलारस के विभिन्न नगरीय क्षेत्रों व ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर भाजपा को मजबूत बनाने पर काफी बल दिया है और इसी का फायदा उन्हें मिल सकता है।

जगत जननी मॉं पीताम्बरा की शरण पाने वाले आलोक बिन्दल कोलारस क्षेत्र में अपने प्रतिनिधित्व को किस प्रकार से सामने लाऐंगें यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन खबर है कि वह इन दिनों अपने जनसंपर्क व ग्रामीणों से मधुर संबंध बनाकर जन-जन के बीच अपनी छवि को प्रदर्शित कर रहे है जिसका फायदा भी उन्हें मिल सकता है।