क्षत्रिय महासभा का दशहरा मिलन समारोह आयोजित

शिवपुरी-गत दिवस शहर के पोहरी रोड स्थित ठाकुर बाबा मंदिर पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का दशहरा मिलन समारोह आयोजित हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी व क्षत्रिय समाज के संरक्षक रामनारायण लहरी रहे जबकि विशिष्ट अतिथिद्वय में जगमोहन सिंह सेंगर, नबाब सिंह कुशवाह, वीरेन्द्र रघुवंशी व अध्यक्षता के रूप में रघुनंदन सिंह तोमर आदि मौजूद रहे।
कार्यक्रम के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष एड.साहब सिंह कुशवाह और कोषाध्यक्ष रामचन्द्र सिंह भदौरिया ने बताया कि प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी क्षत्रिय महासभा द्वारा बड़े उत्साह व उल्लास के साथ दशहरा मिलन समारोह ठाकुर बाबा मंदिर पोहरी रोड पर आयोजित हुआ जिसमें समाज के वरिष्ठजनों ने समाज को अपना मार्गदर्शन प्रदान करते हुए भगवान राम के जीवन से प्रेरणा लेने पर बल दिया कार्यक्रम में असत्य पर सत्य की जीत के प्रतीक रावण संहार का भी विस्तृत वर्णन महासभा के वरिष्ठा पदाधिकारियों द्वारा किया गया। 

इस मौके पर सभी क्षत्रिय बन्धुओं ने मिलकर दशहरा पूजन किया और अपने अनुभवों को साझा किया कार्यक्रम में मंचासीन अतिथिद्वय ने सभी क्षत्रिय बन्धुओं को अपनी ओर से श्ुाभकामनाऐं देते हुए क्षत्रिय समाज के गौरवशाली इतिहास पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के अंत में सभी क्षत्रिय बन्धु स्नेहभोज में शामिल हुए और प्रसाद वितरण के साथ कार्यक्रम संपन्न हुआ व भजन संध्या का कार्यक्रम देर रात तक अनवरत रूप स जारी रहा।