विधवा को उसी के मां-बाप बेचा

शिवपुरी। आज एक विधवा महिला को उसके माता पिता द्वारा कथित तौर पर बेचने का प्रयास किए जाने का घटनाक्रम सामने आया है। यह घटना फिजीकल चौकी क्षेत्रांतर्गत घटित हुई है। इस घटना का मार्के वाला पहलूू यह है कि पीडि़त महिला इस मामले में पुलिस से न्याय गुहार लगाने पहुंची तो फिजीकल पुलिस ने इसे हड़काते हुए उल्टे पैर वापस लौटा दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ललिता शर्मा निवासी शिवपुरी का झिरी निवासी विजय शर्मा से सन् 2005 में विवाह सम्पन्न हुआ था। विवाह के चार साल बाद विजय शर्मा की बीमारी के चलते मौत हो गई, उसके बाद से ललिता शर्मा फक्कड़ कॉलोनी निवासी अपने माता पिता के यहाँ निवास करने लगी थी। 
आज उक्त महिला द्वारा फिजीकल पुलिस को एक लिखित शिकायती आवेदन दिया गया है जिसमें उल्लेख किया गया है कि उसके माता पिता 60 हजार रुपए में उसे किसी धनवान व्यक्ति को बेचना चाहते हैं इस घटना की शिकायत करने पीडि़ता जब फिजीकल चौकी पहुंची तो चौकी में मौजूद स्टाफ ने इस गम्भीर मामले में कार्यवाही न करते हुए पीडि़ता को हड़काते हुए मौके से चलता कर दिया। पीडि़त महिला ने अब इस मामले में पुलिस अधीक्षक एम.एस. सिकरवार से न्याय की गुहार लगाई है।