यशोधरा ने मांगा अपने बेटे के लिए टिकिट

भोपाल। शिवपुरी से यशोधरा राजे सिंधिया की उम्मीदवारी में नया मोड आ गया है। उन्होंने अपने बेटे अक्षय भंसाली के लिए टिकिट मांगा है। सनद रहे कि भाजपा शिवपुरी से यशोधरा राजे सिंधिया को उतारना चाहती थी।

लोकसभा में पहुंच चुकीं यशोधरा राजे सिंधिया इस बार विधानसभा का चुनाव लड़ना नहीं चाहतीं, वो तो इस बार भाजपा का प्रचार भी नहीं करना चाहतीं। विरोधियों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के फ्रंट लाइन में आने के कारण वो अपने कदम पीछे खींच रहीं हैं तो समर्थकों का कहना है पिछले पांच साल में शिवराज सिंह सरकार एवं मध्यप्रदेश की भाजपा ने जो कुछ किया है उसके बाद मध्यप्रदेश की इकाई के लिए प्रचार करना उनको गंवारा नहीं हो रहा है। असलियत जो भी हो परंतु फिलहाल हालात पशोपेश में हैं।

इन दिनों शिवपुरी का सबसे बड़ा सवाल ही यही है कि यशोधरा चुनाव लड़ेंगी या नहीं। पार्टी सूत्रों कहना है कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए कहा गया है और वो इंकार नहीं करेंगी। इसके इतर खबर यह आ रही है कि उन्होंने शिवपुरी विधानसभा के लिए अपने बेटे अक्षय भंसाली का नाम आगे बढ़ा दिया है। अब शिवपुरी राजनीति क्या नए करवट लेती है यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन अक्षय भंसाली के मैदान में आने के बाद आपकी प्रतिक्रिया क्या होगी यह आप नीचे कमेंट बॉक्स में दर्ज करा सकते हैं।