डेडबॉडी को ले जा रहे लोगों को बदमाशों ने लूटा

शिवपुरी। कहां तो चोर-डकैत-बदमाश आमजन या राहगीरों को लूटकर घटना को अंजाम देते थे लेकिन शिवपुरी के देहात थाना क्षेत्र में तो  मझेरा के निकट एक एम्बूलेंस में डेडबॉडी लेकर जा रहे कुछ लोगों को सशस्त्र बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर मारपीट करते हुए लूट की वारदात की और इनके पास से नगदी,मोबाईल व मौजूद सोने-चांदी के जेवरात छुड़ाकर मौके से भाग खड़े हुए।
घटना का शिकार हुए पीडि़त तीनों लोग गोरखपुर उप्र से डेड बॉडी को छोड़कर वापिस मुम्बई लौट रहे थे तभी रात्रि के समय यह घटना घटित हो गई। पुलिस ने पीडि़तों की रिपोर्ट पर से आरोपी चार अज्ञात लुटेरों के खिलाफ भादवि की धारा 394, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

देहात थाना टीआई जनवेद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि के समय एम्बुलेंस क्रमांक एमएच 04 एच 997 का चालक इब्बन खां अपने दो साथी विजय गायकवाड और फिरोज शेख के साथ गोरखपुर से एक डेड बॉडी छोड़कर झांसी हाईवे से होते हुए मुम्बई के लिए जा रहे थे। तभी उनकी एम्बुलेंस मझेरा क्षेत्र के आमडार के जंगल के पास हाईवे पर पंचर हो गई। उस समय रात के 1 बज रहे थे।

एम्बुलेंस के पंचर हो जाने के बाद तीनों युवक पंचर टायर को निकालकर स्टेपनी लगाने के बाद वहां से जैसे ही चलने को हुए तभी चार अज्ञात बदमाश जिनमें से तीन के पास लाठियां थीं और एक के पास कट््टा था। चारों बदमाशों ने एम्बुलेंस के चालक इब्बन खान की लाठियों से मारपीट कर दी और तीनों को नीचे जंगल में ले गए और कट्टे की नोक पर उनकी जेब में रखे 30 हजार रूपये नगदी, एक मोबाईल और तीन घड़ी लूट लीं और उन्हें जंगल में छोड़कर भाग निकले। रात्रि में जैसे-तैसे तीनों पीडि़त अन्य वाहन चालकों से सहायता मांगते हुए देहात थाने पहुंचे और अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।