बारात से वापस लौट रहा पूरा परिवार दुर्घटना में घायल

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र में नॉन पुलिया हवाई पट्टी के पास आज सुबह एक भीषण हादसा गामा चालक की लापरवाही के कारण घटित हो गया। जिसमें एक ही परिवार के 6 सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उक्त पूरा परिवार पिछोर से बारात से वापिस अपने घर आ रहा था। पुलिस ने आरोपी गामा चालक के खिलाफ धारा 279, 337 का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल दोपहर याकूब खां पुत्र अब्दुल खां अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने रिश्तेदार की बारात में शामिल होने के लिए गामा वाहन क्रमांक एमपी 33 वीवी 0762 किराए से लेकर पिछोर गए हुए थे। बीती रात्रि करीब 3 बजे वह अपने परिवार के साथ पिछोर से शिवपुरी के लिए रवाना हुए और आज सुबह 4:30 बजे वह नॉन पुलिया हवाई पट्टी के पास पहुंचे तभी वाहन के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और उक्त वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया।

जिससे उसमें सवार याकूब खां सहित सादाब अली पुत्र साबिर अली, मुदसर अफगान पत्नी शेर अफगान, समसून खांन पत्नी रकवाल खांन, अवत्री पत्नी याकूब खांन, शेरखान पुत्र याकूब खांन गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए एम्बूलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में लाया गया। जहां सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना के बाद से ही गामा चालक फरार बना हुआ है।