गलत राशनकार्ड बनवाने का लगाया आरोप

शिवपुरी-मप्र विद्युत वितरण कंपनी के द्वारा आने वाले मनमाने बिल को लेकर एक शिकायत की गई है जिसमें गलत तरीके से राशनकार्ड बनाने का आरोप लगाया गया है।
इस मामले में फरियादी संजय मित्तल पुत्र स्व. रामनाथ मित्तल निवासी आर्य समाज रोड शिवपुरी ने बताया कि उसका विद्युत कनेक्शन 84-14-105914 ग्रुप में रामनाथ मित्तल के नाम से है जो कि एक लाख से अधिक की राशि का है इसमें गलत रूप से बनवाया गया राशनकार्ड लगाकर गलत लाभ लिया जा रहा है जिसकी सुनवाई ना होने पर संजय मित्तल द्वारा ग्वालियर,भोपाल एवं जबलपुर के संबंधित विभागों में भी शिकायत की जाएगी क्योकि बाद में शिकायत करने पर वह स्वयं दोषी ना माने जाए। 

श्री मित्तल के अनुसार विद्युत कनेक्शन ग्रुप के रामनाथ और मैं स्वयं एक ही पिता की संतान है और बिल पिताजी के नाम  से है जिसकी पूर्ण जानकारी पूर्व में भी विद्युत वितरण कंपनी को दे दी गई परन्तु कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे में संजय मित्तल का कहना है कि यदि विभाग द्वारा ऊपर से कोई कार्यवाही होती है और यह पाया गया कि विभाग के अधिकारियों द्वारा गलत तरीके से बिल माफ किया गया तो उसमें होने वाली वैध या अवैध तरीके से लाभ देने के जिम्मेदार स्वयं विभागीय लोग ही होंगे। इस ओर शीघ्र कार्यवाही की मांग की गई है।