एसबीआई अधिकारी संघ का क्षेत्रीय सम्मेलन सम्पन्न

एम.के.फरेला/ शिवपुरी। भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारी संघ का क्षेत्रीय सम्मेलन का आयोजन स्थानीय सोनचिरैया होटल में रविवार की शाम आयोजित किया गया। जिसमें बैंक अधिकारियों की समस्याओं का बैंक अधिकारी संघ ने शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन दिया।
क्षेत्रीय सम्मेलन का आयोजन क्षेत्रीय सचिव डीपी शर्मा, शाखा प्रबंधक कोतवाली रोड़ द्वारा किया गया। इस सम्मेलन में शिवपुरी, अशोकनगर, ग्वालियर जिले की भारतीय स्टेट बैंक के काफी संख्या में अधिकारियों ने भाग लिया। 

 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संघ के अध्यक्ष एमके फरेला भोपाल वृत्त ने कहा कि बैंक अधिकारी सौहार्द्र पूर्ण माहौल में काम करें और अपने कर्तव्यों का बेहतर ढग़ से निष्पादन करें। साथ ही उन्होंने बैंक की नियमावली की जानकारी भी दी। कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय क्षेत्र क्रमांक 5 शिवपुरी के क्षेत्रीय प्रबंधक एसी साधवानी ने कहा कि बैंक अधिकारियों की तमाम जिम्मेदारियां होती हैं और उन्हें अच्छे ढग़ से कार्य करना पड़ता है। साथ ही मैनेजमेंट से टारगेट भी पूरा करना पड़ता है। इसलिए अधिकारियों को आपस में तालमेल बिठाकर अच्छे ढग़ से कार्य करना चाहिये। 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे एससी गुप्ता ने कहा कि बैंक अधिकारियों का क्षेत्रीय सम्मेलन बाकई तारीफ के काबिल है। जिसमें अधिक संख्या में बैंक अधिकारियों ने भाग लिया। क्षेत्रीय सम्मेलन में राकेश अग्रवाल, अनिल मिश्रा, शेखर, जीपी शर्मा, अम्बकेश दीक्षित, अवधेश अग्रवाल सहित काफी संख्या में बैंक अधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन राकेश छावड़ा व आभार डीपी शर्मा ने किया। कार्यक्रम के अंत में क्षेत्रीय प्रबंधक एसी साधवानी को उनके स्थानांतरण होने पर स्मृति चिन्हि भेंट किया गया। इस मौके पर बैंक अधिकारियों ने संघ के अधिकारियों को मौके पर ही अपनी समस्या बतलाई जिन्हें संघ अधिकारियों ने शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया।