रांपी लगाकर फोरलेन पर लूट करने वाला आदिवासी गिरोह पुलिस ने धरा

शिवपुरी। देहात थाना पुलिस ने बूढ़ी बरोद की पुलिया के नीचे कुछ बदमाशो को डकैती की योजना बनाते हुए 4 बदमाशो को डकैती की साजिश बनाते हुए गिरफ्तार किया है। दो शातिश बदमाश मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए।

पुलिस ने इन बदमाशो के पास से एक देशी कट्टा व कुल्हाड़ी सहित अन्य हथियार बरामद किए हैं। बदमाशो के खिलाफ डकैती साजिश रचने व पूर्व में रांपी लगाकर हुई लूट की वारदातो में शामिल होने की धाराओ के तहत मामला दर्ज कर लिया हैं। इसके साथ ही पुलिस ने अभी कुछ दिन पूर्व मझेरा के मुबंई जा रही एंबुलैंस में सवार तीन सवारो के साथ मारपीट कर लूटने के मामले में इन्ही बदमाशो से लुटी गई रकम 30 हजार रूपये में से 14 हजार रूपये बरामद किए हैं।

एसपी डाँ महेन्द्र सिंह सिकरवार को सूचना मिली कि कुछ बदमाश हाईवे के पास ग्राम बुढीबरौद की पुलिया के नीचे कोई घटना के उद्देश्य को लेकर साजिश रच रहे है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चार बदमाशो को पकड़ लिया, वही दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए है।

पकड़े गए आरोपियो में मुकेश पुत्र अंगद आदिवासी उम्र 20 साल निवासी खैरोना थाना सुरवाया, सुरेश पुत्र सुख्खु आदिवासी उम्र 20 साल रामबाबू पुत्र गिरवर आदिवासी उम्र 25 साल व लखन पुत्र  लखन आदिवासी निवासी ग्राम  खैरोना थाना सुरवाया को पकड़ लिया है,जबकि दो शातिर बदमाश बसंत आदिवासी और गार्ड गूजर मौके से भाग गए। इसके आलावा पुलिस ने पूर्व में एक घटना में लूटे गए 14 हजार रूपये नगदी व घड़ी बरामद की हैं