मेरे पापा को तीन दिन से थाने में बंद कर रखा है, टीआई रिश्वत मांगता है: प्रीति

शिवपुरी। पुलिस की हठधर्मिता से तंग आकर पिछोर की एक युवती ने टीआई सुनील श्रीवास्तव पर पिता को बगैर किसी अपराध के तीन दिन से थाने में रखकर विभिन्न तरह की यातनाएं दिए जाने और उसको रिहा करने के एवज में 50 हजार रूपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाते हुए एक आवेदन कल पुलिस अधीक्षक महेन्द्र सिकरवार को दिया है।

आवेदन में कु. प्रीति बुंदेला पुत्री यशवंत सिंह बुंदेला ने उल्लेख किया गया है कि  पिछोर टीआई सुनील श्रीवास्तव ने उसके पिता यशवंत बुंदेला पर झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है। जब इस प्रकरण के संबंध में उसके पिता यशवंत को जानकारी लगी तो वह स्वयं ही थाने में उपस्थित होकर समर्पण कर दिया और उनके साथ में कुलदीप नामक युवक को भी आरोपी बनाया गया है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया है, लेकिन उसके पिता यशवंत को पुलिस पिछले तीन दिनों से बगैर गिरफ्तारी दर्शाए थाने में रखे हुए हैं और उसके पिता को भूखा रखकर तरह-तरह की यातनाएं दी जा रही हैं। 

आवेदन में यह भी लिखा गया है कि टीआई ने उसके पिता को छोडऩे के लिए 50 हजार रूपये की रिश्वत की मांग की है और धमकी दी है कि अगर रिश्वत नहीं दी गई तो वह उसके पिता पर और दूसरे झूठे प्रकरण दर्ज कर देंगे। पीडि़ता प्रीति ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि उसके पिता पर दर्ज हुए प्रकरण की निष्पक्ष जांच की जाए या उनकी गिरफ्तारी दर्शाकर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाए। आवेदन में मांग की गई है कि ऐसे कृत्य के लिए पिछोर टीआई के विरूद्ध कार्रवाई की जाए।