एबी रोड पर बेकाबू ट्रेक्टर ने मचाया तांडव, साईकिल सवार को कुचला

शिवपुरी। आज एबी रोड़ पर एक अनियंत्रित ट्रेक्टर का कहर लोगों पर बरसता नजर आया। यहां नए-नवेले ट्रेक्टर को चला रहा वाहन चालक या तो अप्रिशिक्षित था या वाहन का संतुलन गड़बड़ा गया, यह लोगों में जन चर्चा का विषय रहा फिलहाल तो इस अनियंत्रित ट्रेक्टर से ना केवल एक साईकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी बल्कि उसे कुचल दिया,
उसके बाद भी आगे बढ़ा तो एक बाईक सवार को टक्कर मार दी और उसकी बजाज बाईक को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया, इससे आगे बढ़ा तो एक मकान में जा घुसा जिससे यह ट्रेक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। इस तरह लगभग आधा दर्जन स्थानों पर अनियंत्रित ट्रेक्टर ने अपना कहर बरपाया। मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचे और आरोपी ट्रेक्टर चालक को पकड़कर मामला दर्ज कर लिया। 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह लगभग 11 बजे एक बिना नंबर के ट्रेक्टर को युवक चला रथा कि तभी कुछ दूरी पर चलने के बाद एबी रोड पर जैसे ही यह ट्रेक्टर आया तो चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया और तेज रफ्तार में वह रोड़ से गुजरा और कई वाहनों को दुर्घटनाग्रस्त कर एक युवक व दो वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। ट्रेक्टर चालक ने साईकिल पर गुजर रहे ओमप्रकाश रजक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे साईकिल टे्रक्टर के साथ घिसटती हुई चली गई और श्री रजक बुरी तरह घायल हो गए। 

घबराकर ट्रेक्टर चालक ने अपना संतुलन खो दिया और उसने सड़क किनारे खड़ी मोटरसाइकिल क्रमांक एमपी 33 बीए 6137 में टक्कर मारी दी और उसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद तेज गति से भाग रहा ट्रेक्टर हरिबाबू गुप्ता के मकान में जा घुसा जिससे दीवार टूट गई। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर ट्रेक्टर और युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए जांच शुरू कर दी है।