सिंधिया ने प्रत्याशियों से कहा मैं हूं ना...

शिवपुरी- केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बंगले पर कल और आज दोनों दिन कांग्रेस टिकट के दावेदारों का मजमा लगा रहा। देर रात श्री सिंधिया ने दावेदारों को ढांढ़स बंधाया और कहा कि फिक्र करने की आवश्यकता नहीं है मैं हूं न। उन्होंने यह भी कहा कि चैनलों की पट्टी पर नहीं, बल्कि मुझ पर भरोसा करो।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बंगले पर पोहरी से कांग्रेस टिकट के दावेदार पूर्व विधायक हरिवल्लभ शुक्ला उनके भाई जगदीश शुक्ला और पुत्र आलोक शुक्ला कल दिनभर रहे। पोहरी से ही टिकट दावेदार विनोद धाकड़ और उनके सहयोगी अवतार सिंह गुर्जर एवं पूर्व विधायक वैजंती वर्मा भी जमी रहीं। करैरा से कांग्रेस टिकट की एक प्रमुख दावेदार श्रीमती शकुन्तला खटीक अपने परिजनों के साथ तथा केएल राय, कालीचरण शाक्य, दासीराम अहिरवार आदि का मजमा भी बंगले पर रहा।

बताया जाता है कि सुबह और दोपहर में श्री सिंधिया ने किसी से भेंट नहीं की। जिससे दावेदारों में निराशा रही, लेकिन देर रात श्री सिंधिया उनसे मिलने आए दावेदारों से मिले। पोहरी और करैरा के दावेदार एक समाचार चैनल पर चल रही इस पट्टी के बाद सिंधिया के बंगले पर पहुंचे थे। जिसमें बताया गया था कि पोहरी से सुरेश धाकड़ और करैरा से जसवंत जाटव को टिकट दिया गया है। जब वैजंती वर्मा और शकुंतला खटीक ने उन्हें चैनल की खबरों की जानकारी दी तो श्री सिंधिया ने कहा कि मुझ पर भरोसा करो मैं तुम्हारी लड़ाई लड़ रहा हूं। वहीं एक अन्य दावेदार से कहा कि मैं तुम्हारे साथ हूं तुम क्यों चिंता करते हो। यह टिप्पणी उन्होंने तब की। जब उक्त दावेदार ने भावुक होकर श्री सिंधिया से कहा कि आपके अलावा हमारा कोई नहीं है।