Posts

Showing posts from September 28, 2013

यशोधरा के खिलाफ कांग्रेस से उतर सकते हैं संजय बेचैन

Image
शिवपुरी। देखा जाए तो अधिकांशत: संभावना है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में एक बार फिर से शिवपुरी से भाजपा प्रत्याशी के रूप में सांसद यशोधरा राजे सिंधिया मैदान में होगी और इसकी प्रबल संभावनाऐं इसलिए भी है क्योंकि इन दिनों क्षेत्र में यशोधरा के बढ़ते कदम सभी भाजपाईयों को यह संदेश दे रहे है कि वह शिवपुरी से चुनाव लडऩे की इच्छुक हैं।

करोड़पति विधायक ने लखपतियों को दी आर्थिक सहायता, मीडिया को किया मैनेज

Image
राकेश शर्मा/शिवपुरी। अंचल भर में पत्ते वाले परिवार के नाम से प्रसिद्ध कोलारस विधायक देवेन्द्र जैन ने अपने विधायिकी कार्यकाल में स्वयं करोड़ापति होते हुए गरीब-निराश्रित और किसानों को छोड़कर ऐसे लोगों को आर्थिक सहायता मुहैया कराई है जो स्वयं इन्कमटैक्स भरते है और लखपतियों की श्रेणी में आते है तो वहीं दूसरी ओर इस मामले को दबाने के लिए उन्होंने कोलारस के कुछ मीडियाकर्मियों को भी उपकृत करने का कार्य भी किया।

...और अंतत: 12 दिन बाद फिरौती देकर ही छूट पाए अपहृत

शिवपुरी. जंगलों की खाक छान रही पुलिस को उस समय राहत की सांस मिली जब बीते 12 दिनों पूर्व महादेव घाटी से अपहृत हुए तीन में से अपहृत दो लोग आज सकुशल वापिस आ गए जबकि एक को तो पूर्व में ही अपहृत कर फिरौती की राशि लेने की बात कहकर छोड़ दिया गया था। हालांकि इन पकड़ों के छूटने में पुलिस का अपना दावा अलग है तो वहीं दूसरी ओर अपहृतों का स्वयं डकैतों के चंगुल से निकलने की कहानी अलग है।

कांग्रेस के माईक 2 की सभा के लिए सिंधिया ने दिए कार्यकर्ताओं को टारगेट

शिवपुरी। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 17 अक्टूबर को ग्वालियर में होने जा रही आमसभा में भीड़ जुटाने हेतु केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांगे्रस कार्यकर्ताओं को टारगेट दिए।

पंजाब केसरी प्रमुख अश्विनी कुमार ने कहा समाजसेवी संस्थाओं से सीखें राजनीतिज्ञ

शिवपुरी। लोकतंत्र के चार स्तम्भों में जनता के बीच सबसे कम विश्वसनीयता पॉलीटिशियन (राजनीतिज्ञ) की है। जबकि कार्यपालिका और न्यायपालिका से भी अधिक प्रेस के प्रति जनता का विश्वास है। राजनीतिज्ञ जनता की नहीं, बल्कि अपनी सेवा करते हैं।

अग्रवाल समाज की विशाल चेतना रैली कल

शिवपुरी। मप्र अग्रवाल महासभा के तत्वाधान में 29 सितम्बर को शहर के प्रमुख मार्गों से अग्रवाल समाज की विशाल सामाजिक चेतना रैली निकाली जाएगी। उक्त जानकारी मप्र अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष पीडी सिंघल ने एक प्रेस बयान में दी है। उनके अनुसार रैली के आयोजन की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।

फिर चला पुलिस का जुआरियों पर डंडा, पकड़े आधा दर्जन

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने दो अलग-अलग जुए के फड़ों पर दबिश देकर 6 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से जुए में प्रयुक्त की जाने वाली राशि को भी जप्त कर सभी जुआरियों के विरूद्ध 13 जुआ एक्ट के तहत कायमी कर ली है।

हत्या के आरोपी पति को आजीबन कारावास

शिवपुरी। अपर सत्र न्यायधीश एसएस परमार ने एक महिला की बेहरमी से हत्या करने वाले आरोपी पति को दोषी करार देते हुए उसे आजीवन कारावास के साथ दो हजार के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

2 लाख की नगदी सहित 8 लाख का माल ले गए चोर

शिवपुरी। कोलारस थाना अंतर्गत लुकवासा चौकी क्षेत्र स्थित एक सूने मकान से बीती रात अज्ञात चोर 2 लाख रूपये नगदी सहित 8 लाख रूपये का माल पर हाथ साफ कर गये। घटना के समय मकान सूना था,वही जब मामले की जानकारी मकान मालिक को लगी,जब वह वापस अपने घर लौटा। और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

ओमप्रकाश की हठधर्मिता बनी गगन खरीट की राह का रोड़ा

Image
शिवपुरी। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली आरक्षित विधानसभा सीट करैरा में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सांसद यशोधरा राजे सिंधिया ने युवाओं के नेतृत्व को आगे लाने के नाम पर जनपद अध्यक्ष शिवपुरी गगन खटीक को प्रमोट किया है।

सेना की विशाल भर्ती रैली 7 से 13 अक्टूबर तक शिवपुरी में

शिवपुरी-भारतीय सेना में भर्ती हेतु विशाल सेना भर्ती रैली का आयोजन शिवपुरी जिला मुख्यालय पर 7 से 13 अक्टूबर तक आयोजित की जावेगी। यह रैली स्थानीय माधवराव सिंधिया स्टेडियम परिसर में आयोजित की जावेगी।

शराब माफियाओ के बंधुआगिरि करता जिला आबकारी विभाग

Image
शिवपुरी। शिवपुरी जिले में एक लंबे समय से शराब माफिया हावी रहे हैं। यह शराब माफिया केवल शिवपुरी जिले में ही नहीं अपितु दीगर जिलों में भी शराब की सप्लाई करते हैं। शराबखोरी का शिवपुरी जिला एक बड़ा केन्द्र बन गया है। गांव-गांव तक शराब की सप्लाई इन  शराब माफियाओं के सप्लायरों द्वारा प्रतिदिन की जाती है बावजूद इसके जिम्मेदार आबकारी विभाग आंखे बंद करके यह सब नजारा देख रहा है।

शराब माफिया और आबकारी विभाग की पार्टनशिपिंग में चल रहा है अवैध शराब का कारोबार

शिवपुरी। जिले में हो रही अवैध शराब की सप्लाई किसी से छुपी नहीं है। शराब माफियाओं द्वारा बेखौफ तरीके से अवैध रूप से शराब की सप्लाई पूरे जिले में ही जाती है। इन शराब माफियाओं को किसी तरह का कोई भय नहीं है कारण साफ है शिवपुरी में शराब माफिया और आबकारी विभाग पार्टनशिपिंग में काम कर रहे हैं।