प्रदेश की जनता का सेवक होता है मुख्यमंत्री : शिवराज सिंह चौहान

शिवपुरी- जनता की सेवा करने वाला ही नेता और नेता से मंत्री और मुख्यमंत्री बनता है और मैंने जनता की सेवा करने का जो बीड़ा उठाया है उसका आर्शीवाद भी मिल रहा है पूरे प्रदेश भर में निकाली जा रही जनआर्शीवाद यात्रा का उद्देश्य भी यही है जनता की सेवा करने वाला सेवक ही मुख्यमंत्री कहलाता है।
यह बात कही प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो स्थानीय सर्किट हाउस पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंचल की जलावर्धन योजना को लेकर कहा कि शिवपुरीवासियों के लिए जलावर्धन योजना का पूर्ण होना है इसके लिए हमारे प्रयास भी निरंतर जारी है फॉरेस्ट विभाग और वाईल्ड लाईफ के द्वारा जो भी कारण बताए गए है उन्हें शीघ्र दूर कर इस योजना को पूरा करने के लिए आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

सामंतशाही से जुड़े सवाल का जबाब देते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आज के समय में ना कोई राजा है और ना महाराजा लेकिन कुछ लोग होते है जो अपने आपको राजा-महाराजा मानते है आज के युग में सामंतशाही पूर्ण रूप से खत्म नहीं हुई है इसलिए जो जितना सोचता है उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है भाजपा ने हमेशा सभी वर्गों का ख्याल रखा है और जनता के सेवक के रूप में भाजपा पार्टी जनहितैषी योजनाओं चलाकर विकास कार्य करती है इसका असर संपूर्ण मप्र में देखा जा सकता है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आगामी समय में आने वाले चुनावों में हम जनता का विश्वास जीतकर पुन: सत्ता में आऐंगें और आगे विकास करेंगें, जिसमें आप सबकी भी भागीदारी होगी।