कोलारस में नाबालिग से दुष्कृत्य, आरोपी फरार

शिवपुरी-स्कूल में पढ़कर शिक्षा अध्ययन करने वाली एक मासूम नाबालिग को ग्राम के ही एक युवक ने अपनी हवश का शिकार बना लिया। स्कूल जाते समय लगातार दो बार बलात्कार करने के बाद आरोपियों के बुलंद हौंसले दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे थे कारण यह था कि आरोपी ने नाबालिग युवती पर दबाब बनाकर उसके साथ बलात्कार किया और यह घटना किसी को बताने के बदले में उसके इकलौते भाई को मार डालने की धमकी से आहत होकर बालिका ने चुपचाप यह दुष्कृत्य सह लिया।

लेकिन देर-सबेर मामला भी सामने आता ही है सो गत दिवस रात्रि के समय आरोपी युवक इस बार नाबालिग युवती के घर में जबरन घुस गया और रात्रि में उसके साथ दुष्कृत्य की घटना को अंजाम दे रहा था कि तभी नाबालिग युवती का मॉं की आंख खुली और आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। युवती के साथ घटी घटना के बारे में उसने अपनी मॉं को पूरी कहानी बताई जिस पर नाबालिग युवती ने अपनी मॉं के साथ पुलिस थाना कोलारस पहुंचकर आरोपी युवक के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध कराया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

जानकारी के अनुसार जिले के कोलारस क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम चक्क भड़ौता निवासी रूबी (परिवर्तित नाम) पुत्री मूलचंद लोधी उम्र 13 वर्ष स्कूल में अध्ययन करती थी। उसके माता-पिता खेतीबाड़ी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। बीते दो माह पूर्व जब स्कूल खुले तो रूबी प्रतिदिन अपने स्कूल जाती इसी दौरान ग्राम के ही एक बहशी युवक रिंकू पुत्र द्वारका लोधी निवासी ग्राम चक्क भड़ौता ने रूबी को आए दिन छेडऩा शुरू कर दिया, हद तो तब हो गई जब स्कूल जाने वक्त रिंकू ने रूबी को एक दिन अपनी हवश का शिकार बना लिया और एक बार यह दुष्कृत्य करने के बाद रिंकू ने पुन: एक बार उसके साथ दुष्कृत्य किया और इस घटना के बारे में किसी को बताए जाने पर उसके इकलौते भाई को मारने की धमकी दी जिस पर रूबी ने घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। 

घटना के कुछ दिन बीतने के बाद गत दिवस रात्रि के समय आरोपनी रिंकू एक बार फिर से रूबी के साथ दुष्कृत्य की नीयत से उसके घर में जा घुसा और जब वह रूबी के साथ छेडख़ानी व दुष्कृत्य कर रहा था कि तभी रूबी की मॉं की आंख खुली और वह दौड़ी जिस पर आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। घटना केे बाद रूबी ने अपने साथ घटित हुए घटनाक्रम को अपनी मॉं से कह सुनाया। जिस पर रूबी व उसकी मॉं पुलिस थाना कोलारस पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस फरियादी रूबी के बयानों के आधार पर आरोपी रिंकू के खिलाफ  प्रकरण क्रमांक 265/13 पर धारा 456,354,376 एवं चिल्ड्रन एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है इस मामले की विवेचना एएसआई चौहान कर रहे है।