पेट्रोलिंग में पकड़े गए डकैती की योजना बनाते चार बदमाश

शिवपुरी-शहर में डकैती की योजना बनाते हुए चार बदमाशों को पुलिस ने कत्त्थामिल के पीछे से पकड़ा है। पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली और बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां से हथियारबंद चार बदमाश पुलिस पकड़ में आए।
पकड़े गए आरोपियों से धारदार हथियार पुलिस ने बरामद किए है। इन आरोपियों के विरूद्ध पुलिस कोतवाली ने अपराध क्रमांक 641/13 पर धारा 399,400,402 भा.द.वि.25/27 आम्र्स एक्ट, 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए विवेचना में लिया है। 

पुलिस विभाग से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि शुक्रवार को कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि कत्थामिल के पीछे कुछ बदमाश शहर में डकैती डालने की योजना बना रहे है। 

जिस पर कोतवाली टीआई विनायक शुक्ला ने एक टीम बनाई जिसमें उपनिरीक्षक गणपत कनेल,आर.एस.रघुवंशी, प्र.आर.गोकरण त्रिपाठी, वरि.आर.रामकुमार सिंह तोमर, सुरेन्द्र पाराशर, आर.केशव तिवारी, नरेश दुबे, रंजीत तिवारी, मदन मोहन, विकास भार्गव और जसवंत के साथ मिलकर मुखबिर की सूचना पर बताए गए स्थान पर पुलिस ने पेट्रोलिंग की और कत्थामिल के पीछे डकैती की योजना बनाते चार बदमाशों को पकड़ा। 

पकड़े गए बदमाशों में निरजू पुत्र सुखलाल मोंगिया उम्र 30 वर्ष, सेंसर पुत्र मधु मोंगिया उम्र 20 वर्ष, रोमिओ पुत्र संतोष मोंगिया उम्र 19 वर्ष, बंटी पुत्र रूपसिंह मोंगिया उम्र 19 वर्ष निवासीगण चित्रा टॉकिज के पास निमायस मैदान झांसी हथियारों सहित गिरफ्तार किये गये जिनके कब्जे से एक 315 बोर का देशी कट्टामय दो राउण्ड एक फरसा, एक तलवार तथा ताला तोडऩे नकाब लगाने के उपकरण जब्त किए गए। पकड़े गए बदमाशों में से एक बदमाश महेन्द्र कुचबंदिया पुत्र बुलाकी कुचबंदिया अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया जिसे पकडऩे के लिए प्रयास जारी है। पुलिस ने सभी आरोपियों के विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है।