पंचायत सचिव अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

करैरा। मध्यप्रदेश पंचायत सचिव संगठन की प्रदेश कार्यकारिणी के आव्हान पर करैरा के समस्त पंचायत सचिवों ने अपनी तीन सूत्री मांगो मांगों को लेकर सचिव संघ करैरा के अध्यक्ष मुकेश सिह रावत के नतृत्व में एक ज्ञापन सीईओ जनपद पंचायत करैरा एस.के.श्रीवास्तव व नायब तहसीलदार करैरा सुरेश चंद साहू को सौपा साथ ही अपनी मांगें पूरी न होने तक अनिश्चितकालीन कलम बंद हडताल पर जाने का निर्णय लिया।

सचिव संध के करैरा अध्यक्ष मुकेश रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारी तीन सूत्रीय मांगों को लेकर आज हमारे द्वारा एक ज्ञापन दिया गया है जिसमें मांग रखी गई है जो इस प्रकार है कि पंचायत सचिवों के वेतनमान निर्धारण का 24.07.2013 को जो आदेश जारी किया गया था उसका पालन किया जाये। 23 हजार पंचायत सचिव 1995 से सेवारत है। जिन्हे नियुक्ति बर्ष से सेवा मे मान्य कर जिला सम्वर्ग मे लिया गया था शासन के आदेश के पालन में कलेक्टरों द्वारा सचिव घोषित किया गया था सेवा काल की गणना नियुक्ति वर्ष से की जावें। पंचायत सचिव 01.04.2013 से पहले का किसी प्रकार का एरियर नही मांगेगें। 

पंचायत सचिवों का नवीन वेतनमान निर्धारण 01.04.2013 से किया जावें। जब तक हमारी मांगे पूरी नही हो जाती हम लोग अनिश्चित कालीन कलम बंद हड़ताल पर रहेंगे साथ ही समस्त पंचायत सचिव आर पार की लडाई में 12.09.2013 से पंचायतों पर तालाबंदी कर जिला मुख्यालय और भोपाल मुख्यालय पर अनिश्चित काल के लिये धरने पर बैंठेगें। ज्ञापन देने के लिए मुकेश सिंह रावत अध्यक्ष, धीरज यादव उपाध्यक्ष, रामसेवक लोधी उपाध्यक्ष, अरविंद शर्मा कोषाध्यक्ष, बल्लू बोहरे महामंत्री, परमसुख कोली सचिव, धनीराम बाथम सह-सचिव, सिरनाम सिंह संगठन मंत्री, रविन्द्र सिंह सदस्य, सूरज सिह कुशवाह सहित समस्त पंचायत सचिवों ने एकजुट होकर ज्ञापन सौंपा।