घर को निकला युवक लापता

शिवपुरी-शहर की इन्दिरा कॉलोनी निवासी एक युवक घर से बाहर जाने की कहकर निकला लेकिन वह लौटकर घर नहीं पहुंचा। जिससे परिजनों की परेशानी बढ़ी और इधर-उधर तलाश करने के बाद कोई परिणाम हाथ नहीं लगा तो अंतत: थक हारकर पुलिस की शरण ली। जहां पुलिस कोतवाली में शिकायत की। युवक के दो दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को आवेदन सौंपकर युवक की सकुशल वापिसी की गुहार लगाई।

 लापता युवक के भाई माखन पुत्र कोमलिया कुशवाह निवासी इन्दिरा कॉलोनी द्वारा पुलिस को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया कि उसका 25 वर्षीय भाई गोविन्दा उर्फ जितेन्द्र पुत्र कोमलिया कुशवाह बीती 01 सितम्बर रविवार को घर से बांकड़े मंदिर की कहकर निकला और लौटकर घर नहीं आया। जबकि जितेन्द्र अपने मित्र बृजेश राठौर के साथ बांकड़े मंदिर गया और लौटकर भी आ गया जिस पर बृजेश को बाईक देकर बृजेश ने गोविन्दा को घर से महज 100 की दूरी पर छोड़ा लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। 

जिस पर परिजनों द्वारा भी काफी तलाशी की गई लेकिन जब कहीं कोई सुराग नहीं मिला तो आखिरकार पुलिस में शिकायत की। परिजनों के अनुसार गोविन्दा कंट्रोल की दुकान पर काम करता है और वह दो दिन से लापता है जिससे परिजन काफी चिंतित है और कहीं कोई अनहोनी घटित ना हो जाए इसलिए इस संबंध में परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को भी आवेदन सौंपकर गोविन्दा की सकुशल वापिस की गुहार लगाई है।