इनरव्हील क्लब का नि:शुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर 18 को

शिवपुरी 8 सितम्बर का.  नेत्र रोग से पीडि़त मानवसेवा के लिए आगामी 18 सितम्बर को नि:शुल्क मोतियाबिन्द लैंस प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन समाजसेवी संस्था इनरव्हील क्लब शिवपुरी द्वारा किया जा रहा है।
उक्त शिविर का लाभ लेने के लिए सभी नेत्र रोगियों से पंजीयन का आग्रह किया गया है ताकि पहले उनका परीक्षण हो तत्पश्चात वे लैंस प्रत्यारोपण के लिए चयनित किए जा रहे है। शिविर के बारे में यह जानकारी दी कार्यक्रम आयोजक इनरव्हील क्लब अध्यक्षा श्रीमती प्रिया अरोरा व सचिव श्रीमती आशा गुप्ता ने जिन्होंने सभी नेत्र रोगियों से इस शिविर में भाग लेने का आग्रह किया है। 

शिविर के बारे में आगे जानकारी देते हुए आयोजकगण इनरव्हील अध्यक्षा श्रीमती प्रिया अरोरा व सचिव श्रीमती आशा गुप्ता ने बताया कि इस लैंस प्रत्यारोपण शिविर में ग्वालियर के प्रख्यात नेत्र रोग चिकित्सक डॉ.राजीव गुप्ता अपनी सेवाऐं शिवपुरी आकर देंगें और शिविर में आने वाले मरीजों को लैंसप्रत्यारोपित करेंगें, इस शिविर में भाग लेने वाले सभी मरीजों को परीक्षण शिवपुरी जिला चिकित्सालय के नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ.एच.पी.जैन एवं डा.एस.के.पुराणिक द्वारा जिला चिकित्सालय के कक्ष क्रमांक 8 एवं 09 में किया जा रहा हे जिसके लिए पंजीयन जारी है। सभी नेत्र रोग पीडि़तों से इनरव्हील क्लब का आग्रह है कि अधिक से अधिक संख्या में आयोजित नेत्र लैंस प्रत्यारोपण शिविर का लाभ लेकर स्वास्थ्य लाभ प्राप्त करें।