पोहरी, सतनवाड़ा, मुरैना और उसके बाद राजस्थान में लगातार होता रहा मेरा रेप

शिवपुरी। एक वर्ष पूर्व सुरवाया के ग्राम गंढीबरोद से अपनी मौसी के घर से अपहत हुर्ई आदिवासी युवती को सुरवाया पुलिस ने आज उसकी मौसी के घर गंढीबरोद से बरामद कर लिया है। युवती ने पुलिस को बताया की उसके साथ लगातार एक वर्ष से रेप किया जा रहा था।

 सूत्रो के अनुसार कि एक वर्ष पूर्व 13 नंवबर 2012 को सुरवाया थाना अंतर्गत ग्राम गंढीबरोद में अपनी मौसी के घर आई एक 19 वर्षीय आदिवासी युवती को उसके मायके ग्राम भोजपुर थाना पोहरी निवासी बल्लु गोस्वामी व पातीराम आदिवासी उसे उसकी मां की तबीयत खराब होने की बात कहकर ले गये।

दोनो ने मिलकर युवती से गेंग रेप किया व युवती से मन भर जाने पर उसे फतेहपुर निवासी लीला धाकड़ व लक्ष्मण धाकड़ को बेच दिया। इन दोनो ने भी युवती के साथ गेंग रेप किया और सतनवाड़ा निवासी नरेश धाकड़ को बेच दिया।

नरेश धाकड़ ने कुछ महीने इस युवती को घर में बंधक बनाकर रखा और और रोज इसका योन शोषण करता रहा और इससे दिल भर गया तो नरेश ने इस युवती को मुरैना निवासी ब्रजेन्द्र गुर्जर को बेच दिया। ब्रजेन्द्र ने भी युवती के साथ रेप किया। ब्रजेन्द्र ने भी इस अपहत हुई युवती को राजस्थान निवासी मुकेश धाकड़ को बैच दिया। मुकेश ने भी इस युवती को अपनी रातो के लिए पत्नि बनाकर रखा।

युवती ने पुलिस को बताया कि मौका पाकर वह मुंकेश धाकड़ के चुंगल से भाग आई। पुलिस ने अपहत हुई युवती के बयानो के आधार पर इस मामले में 7 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया है।