211 गुरुओं का सामूहिक सम्मान होगा 22 को

शिवपुरी। भारत विकास परिषद की 'वीर तात्याटोपे शाखा द्वारा गुरु वंदन छात्र अभिनन्दन प्रकल्प के तहत गुरुओं का सामूहिक सम्मान कार्यक्रम रविवार 22 सितम्बर को आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय मध्य देशीय अग्रवाल धर्मशाला के नवीन सभागार में प्रात: 11 बजे से होगा, जिसके अन्तर्गत नगर के 70 विद्यालयों के चयनित 211 श्रेष्ठ शिक्षक शिक्षिकाओं का सामूहिक सम्मान किया जाएगा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सीआरपीएफ सीआईएटी शिवपुरी के कमाण्डेंट मेघराज उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत विकास परिषद मध्य भारत उत्तर प्रांत के गुरु वंदन छात्र अभिनंदन प्रकल्प के प्रांतीय संयोजक प्रो. रामानन्द शर्मा करेंगे जबकि विशिष्टï अतिथि के रूप में सीआरपीएफ सीआईएटी शिवपुरी के डिप्टी कमाण्डेंट बॉबी सिंह उपस्थित रहेंगे। 

यह जानकारी देते हुए वीर तात्याटोपे शाखा के अध्यक्ष एडवोकेट नीरज गोयल एवं सचिव दीपक सिंघल ने बताया कि भारत विकास परिषद के संस्कार प्रकल्प के तहत प्रति वर्ष गुरू वंदन छात्र अभिनन्दन कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रथम चरण में नगर के क्षेत्र के स्कूलों में जाकर मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान किया जाता है तथा द्वितीय चरण में स्कूलों के चयनित श्रेष्ठ शिक्षक शिक्षिकाओं का सम्मान गुरुओं का सामूहिक सम्मान कार्यक्रम के अन्तर्गत किया जाता है। शाखा द्वारा प्रथम चरण में नगर के 70 विद्यालयों के 211 मेधावी बच्चों को सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।