घर से गायब युवक की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली

शिवपुरी 9 सितम्बर का. जिले के पिछोर क्षेत्र में आज एक युवक घर से बाहर अपनी बाईक से गया कि लौटकर नहीं आया, परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन उसका कोई अता-पता नहीं चला। थक-हारकर परिजनों ने इस संबंध में पुलिस थाना पिछोर में शिकायत दर्ज कराई।
इस रिपोर्ट के बाद परिजनों को सूचना मिली कि उनके पुत्र की बाईक पिछोर के मानपुर तालाब के निकट खड़ी है जिस पर परिजन व पुलिस दोनों साथ गए और मानपुर तालाब पर बाईक खड़ी पाई गई लेकिन युवक नहीं मिला, जब काफी तलाश के बाद पुलिस ने तालाब में तलाशी अभियान चलाया तो वहां से युवक की लाश बरामद की गई। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार पिछोर क्षेत्र के रेंज मार्केट निवासी लक्ष्मीनारायण सोनी का 17 वर्षीय पुत्र हिमांशु सोनी सोमवार की सुबह 10 बजे घर से बाईक लेकर बाजार की ओर निकला था लेकिन काफी देर बाद जब युवक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने हिमांश की तलाश की। इसके बाद भी जब हिमांशु नहीं मिला तो इस संबंध में पुलिस थाना पिछोर में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस रिपोर्ट के बाद परिजनों को किसी से सूचनरा मिली कि पिछोर क्षेत्र के मानपुर तालाब के निकट हिमांशु की बाईक खड़ी है जिस पर पुलिस व परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बाईक देखी और हिमांशु की तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। 

इस पर पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया और एक कांटा लाकर उसे तालाब में फेंका काफी देर बाद इस कांटे में हिमांशु का युवक फंस गया और उसकी लाश बाहर आ गई। जिस पर परिजनों को गहरा आघात पहुंचा, पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर मामला मामला विवेचना में ले लिया है। बताया गया है कि युवक ने एक सुसाईड नोट भी लिखा है लेकिन यह बात साफ नहीं हो सकी है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।