सीवर प्रोजक्ट का काम रुकने पर कांग्रेस ने निकाली प्रभावी रैली

शिवपुरी। शहर में सीवर प्रोजेक्ट का काम रोके जाने के विरोध में कांग्रेस ने आज नगर के प्रमुख मार्गों से एक विशाल रैली निकाली। कल शहर कांग्रेस ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर अपनी नाराजी को प्रकट किया था।
कांग्रेस का आरोप है कि मुख्यमंत्री के इशारे पर इस कार्य को रोका गया है और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इस मुद्दे को भुनाने की तैयारी में लगी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में सीवर प्रोजक्ट का काम पीडब्ल्यूडी में खुदाई की राशि जमा न करने के बाद काम रूक जाने से कांग्रेस सक्रिय हो गई है और उन्होंने भाजपा पर बार करना शुरू कर दिया है। कल शहर कांग्रेस द्वारा राज्यपाल के नाम कलेक्टर को एक ज्ञापन सौंपा गया है। जिसमें सीवर प्रोजक्ट का नाम जल्द शुरू किए जाने की मांग की गई है। ज्ञापन में 8 दिन तक अल्टीमेटम भी दिया गया है और उसमें उल्लेख किया गया है कि अगर 8 दिन  बाद भी काम शुरू नहीं हुआ तो शहर कांगे्रस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

ज्ञापन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप भी लगाया है कि मुख्यमंत्री के इशारे पर सीवर प्रोजक्ट का काम रोक दिया। इसके साथ ही सिंध पेयजल परियोजना पर भी ऐसा ही ग्रहण लगा हुआ है। इन दोनों ही परियोजनाओं का क्रियान्वयन केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पहल पर हुआ था। शहर कांग्रेस का आरोप है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जो भी विकास योजनाएं लेकर आ रहे हैं। भाजपा सरकार उसके क्रियान्वयन में अडंग़ा लगा रही है।