कांग्रेस का पोलिंग बूथ कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन 20 को

शिवपुरी-अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कुशल मार्गदर्शन में केन्द्रीय ऊर्जा मंत्री एवं मप्र चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने।
इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए पोलिंग बूथ कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन का आयोजन कल 20 सितम्बर को प्रात: स्थानीय गांधी पार्क मैदान में किया जा रहा है। इस आयोजन में महती भूमिका शिवपुरी के पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी की रहेगी जिनके संयोजन में कांग्रेसजन इस सम्मेलन को सफल बनाऐंगें। 

आयोजित प्रशिक्षण सम्मेलन के बारे में जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजक पूर्व विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनावों के सन्निकट होने के चलते कांग्रेसजनों को मजबूत करने के उद्देश्य से पोलिंग बूथ कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन का आयोजन शहर कांग्रेस एवं ग्रामीण कांग्रेस के संयुक्त तत्वाधान में किया जा रहा है। यह आयोजन स्थानीय गांधी पार्क में 20 सितम्बर को प्रात: 11 बजे से आयोजित होगा जिसमें मुख्य अतिथि रमेश अग्रवाल महामंत्री मप्र कांग्रेस कमेटी होंगें जबकि अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव करेंगें। 

आयोजन में विशिष्ट अतिथिगणों में प्रदेश महामंत्री बैजनाथ सिंह यादव, सचिव अब्दुल नासिर, सचिव श्रीमती मीरा शर्मा, अमिताभ सिंह हरसी प्रभारी विधानसभा शिवपुरी भी मौजूद रहेंगें। कार्यक्रम के विशेष सहयोगी शहर कांग्रेस अध्यक्ष राकेश जैन आमोल, भरत सिंह रावत अध्यक्ष ग्रामीण कांग्रेस कमेटी आदि ने समस्त कांग्रेसजनों से इस पोलिंग बूथ कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में अधिक से अधिक संख्या में पधारकर आयोजन को सफल बनाने का आग्रह किया है।