Posts

Showing posts from September 27, 2013

मॉं के दर्शन करने जा रहे एएसआई की हृदयघात से मौत

शिवपुरी। मां वैष्णोदेवी के दर्शनार्थ जा रहे कोतवाली के एक एएसआई की आज उस समय हृदयघात से मौत हो गई जब वह मॉं के दर्शनों के लिए जा रहे थे कि तभी रास्त में यह दर्र्दनाक हादसा हो गया। इस घटना से परिजन सदमे है और इस खबर से पुलिसकर्मियों में भी शोक की लहर व्याप्त है।

जमीनी विवाद में भिड़े दो भाई

शिवपुरी। जिले के गोवर्धन थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम मानिकपुर में दो भाई और चचेरे भाईयों में जमीनी विवाद को लेकर इतना विवाद हुआ कि नौबत मारपीट तक आ गई और दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठीयों से टूट पड़े जिसमें दोंनों ही पक्षों को गंभीर चोटें आई है लेकिन एक चचेरे भाई की हालत गंभीर है जिसे इलाज हेतु ग्वालियर रैफर किया गया है

दुकान पर चोरों का धावा, हजारों के आभूषण व नगदी चोरी

शिवपुरी। चोरों के द्वारा कारित की जाने वाली घटनाओं में कोई कमी नजर नहीं आ रही यही कारण है कि चोर आए दिन ना केवल मकान दुकान बल्कि अब तो घर में बनी दुकानों पर ही धावा बोल रहे है। ऐसा ही मामला सामने आया जिले के कोलारस क्षेत्र में जहां ग्राम टीला चक्क में गत दिवस अज्ञात चोरों ने एक मकान और उसमें संचालित दुकान को अपना निशाना बनाया और यहां से हजारों रूपये की नगदी व आभूषण सहित दुकान का सामान चोर चुराकर चंपत हो गए।

मौसमी बीमारियों से अस्पताल बढ़ी मरीजों की भीड़

शिवपुरी। अब तो लगता है कि बारिश होने की संभावना क्षीण है क्योंकि सितंबर बीतने को है और अब मौसम बीमारियों का प्रकोप संपूर्ण जिले भर में देखा जा सकता है। इसके लिए जिला चिकित्सालय के बैड भी कम पड़ते नजर आ रहे है।

घर में बंधक बनाकर महिला के साथ रात भर हुआ बलात्कार

शिवपुरी। दिल्ली में घटित हुए बलात्कार की घटनाओं के बाद आरोपियों को जो कड़ी सजा फांसी के रूप में मिली उसके बाद भी अपराधियों के अपराधों में कोई कमी नजर नहीं आती यही कारण है कि हर दिन बलात्कार व छेडख़ानी की घटनाऐं सामने आ रही है।

मतदान केन्द्र के अभिकर्ता प्रशिक्षण से नदारद रहे भाजपाई

शिवपुरी- यूं तो आगामी विधानसभा चुनावों में पुन: सत्ता का सपना देख रही भाजपा के छोटे से छोटा कार्यकर्ता निश्चिंत है ऐसा प्रतीत होता है यही कारण है कि जिला प्रशासन द्वारा गत दिवस कलेक्ट्रेट सभागार में मतदान केन्द्र अभिकर्ताओं का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें भाजपा और कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता को बुलाया गया लेकिन इस मतदान अभिकर्ता प्रशिक्षण में भाजपाई तो नदारद रहे

कांग्रेसियों की क्लास लेंगें ज्योतिरादित्य सिंधिया

Image
शिवपुरी-आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस फतह करने के लिए मूलमंत्र पढ़ाने का काम करने के लिए मप्र कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के प्रमुख ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में कांग्रेसियों की क्लास लेंगें और उन्हें बताऐंगे कि किस प्रकार से सत्ता में वापिस आने के लिए कांग्रेस को एकजुट होकर काम करना है इसके लिए बैठक में विधिवत रूप से शामिल होने के लिए ना केवल अंचल भर बल्कि संपूर्ण संभाग भर से कांग्रेसियों का जमाबड़ा भी इस बैठक में रहेगा।

रेप के आरोपी को सात वर्ष का सश्रम कारावास

शिवपुरी। न्यायधीश एएस तोमर ने अपने एक फैसले में एक बालात्कार के आरोपी को सात साल के सश्रम कारावास से दंडित किया है।

रेंजर साहब सोते रहे, चोर 5 लाख का माल उड़ा ले गए

शिवपुरी। शहर के फिजीकल क्षेत्र स्थित झींगुरा में एक रिटायर रेंजर के घर से बीती रात्रि चोर उस समय चोरी की घंटना को अंजाम दे गए, जब घर के सभी लोग पास वाले कमरे में सो रहे थे। जानकारी सुबह लगी ,जिस पर उन्होने पुलिस को सूचना दी।

सीएफ आरडी महला का तबादला

शिवपुरी। शिवपुरी के वनसंरक्षक आरडी महला का तबादला कर दिया गया है। उनके स्थान पर पदोन्नति प्राप्त कर पहली बार सीएफ बने डीके अग्रवाल को भेजा गया है।