Posts

Showing posts from June 21, 2014

एज्यूकेशन के क्षेत्र में स्थापित ब्रांड है किड्स गार्डन स्कूल

Image
शिवपुरी। ऐजुकेशन के क्षेत्र में बढ़ते कॉम्पटीशन के समय में पैरेन्टस को अपने बच्चो को बेस्ट ऐजुकेशन दिलाने के लिए स्कूली चयन को लेकर बड़ी ही मशक्त करनी पड़ती है परन्तु जिले के पैरेंट्स की इस समस्या का समाधान किया है किड्स गार्डन स्कुल ने। इस समय किड्स गार्डन स्कूल ब्रांड बन चुका है।

रेप नहीं कर पाया तो हत्या कर दी

शिवपुरी। बम्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम कैरऊ में बीती रात्रि एक कामांध आदिवासी युवक ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर महिला की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने मृतिका के घर में घुसकर उसके साथ झूमाझटकी करते हुए छेड़छाड़ की थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

घर के दरवाजे पर खड़ी नाबालिग से छेड़छाड़

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस ने कल एक नाबालिग बालिका की फरियाद पर से फतेहपुर का रहने वाले राहुल परिहार के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज किया है।

गोली का शिकार हुई महिला की शिनाख्त पर उठे सवाल

खनियांधाना। बीते 14 जून को मायापुर थाना क्षेत्र की जैरा घाटी में तीन अज्ञात हत्यारों द्वारा गोली मारकर जिस महिला की हत्या की गई थी। उसकी शिनाख्त छाया पत्नी मायाशिव लोधी के रूप में की गई थी। लेकिन अब उस शिना त पर ही सवाल खड़े हो गए हैं।

साले ने मारी जीजा को गोली, हालत गंभीर

शिवपुरी। सभी रिश्तों को तार-तार  करने वाला एक मामला जिले के खनियाधाना में सामने आया। यहां साले ने अपने जीजा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के मामले को लेकर पुलिस भी पशोपेश मे है और पूरा मामला संदिग्ध जान पड़ रहा है। पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही है।

अय्याशी के लिए 20 दिन तक किराए पर दी गई महिला, शपथ पत्र भी बनवाया

शिवपुरी। मानस तस्करी का कारोबार कितना बढ़ गया है और अब सौदे कितने क्लासीफाइड हो गए हैं यह मामला इसका जीता जागता उदाहरण है। तस्करों ने एक युवक को केवल 20 दिन के लिए एक महिला को किराए पर दिया, इतना ही नहीं इसके लिए बाकायदा स्टांपपेपर पर एग्रीमेंट भी किया गया।

डंडा बैंक: लिया था 7 लाख कर्जा, अब 23 लाख हो गया, परिवार ने छोड़ा गांव

शिवपुरी। जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के ग्राम नेगमा में एक परिवार ने दबंगों के डर के चलते गांव छोड़ दिया है। बताया जा रहा है कि इस परिवार ने दंबगो से पैसे उधार लिए थे दंबग अब तीन गुना पैसे को मांग कर रहै है।

सफाईकर्मी महिला से बलात्कार

शिवपुरी। दिनारा थानातंर्गत ग्राम पुनावली में सफाईकर्मी महिला से एक ग्रामीण ने बालात्कार कर दिया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर युवक के खिलाफ बालात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एएसआई रमेश रघुवंशी सहित सिपाही सस्पेंड

शिवपुरी। पुलिस अधीक्षक डॉ एमएस सिकरवार ने कार्य में लापरवाही बरतने के कारण खानियांधाना थाने पर पदस्थ एएसआई एम रमेश रघुवंशी व 18 वीं बटालियन के आरक्षक विपिन को निलंबित कर दिया है।