सिंधिया पर आरोप लगाने वाले अपने गिरेवां में झांके: अजयराज

शिवपुरी। सिंधिया द्वारा गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र के प्रत्येक विधानसभा इलाके के टॉप टेन पोलिंग बूथों को विकास कार्य हेतु पांच-पांच लाख रूपये दिए जाने का मामला अब तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है भाजपा लगातार उन पर हमले कर रही है भाजपा के इसी हमले का एक प्रेस नोट द्वारा जबाब दिया है, कांग्रेस नेता अजयराज शर्मा ने। पढि़ए नेता जी द्वारा जारी प्रेस नोट

 उन्होंने भाजपा नेताओं को नसीहत दी है कि वह सिंधिया पर आरोप लगाने से पहले अपने गिरेवां में झांके। सिंधिया कभी भी पक्षपात की राजनीति नहीं करते हैं और भाजपा नेता इनकी लोकप्रियता से भयभीत होकर उन पर झूठा दोषारोपण कर रहे हैं। 

सिंधिया के बचाव में उतरे कांग्रेस नेता अजयराज शर्मा ने प्रेस को जारी बयान में कहा कि टॉप टेन पोलिंग बूथ का निर्धारण श्री सिंधिया कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए करते हैं ताकि जिस क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता का कार्य अच्छा हो उसका मनोबल बनाए रखा जाए। इससे अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं को भी कांग्रेस हित में कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। इसका अर्थ यह नहीं कि श्री सिंधिया उन क्षेत्रों से पक्षपात कर रहे हैं जहां उनकी पराजय हुई है।

 यदि ऐसा होता तो वह शिवपुरी शहर की पेयजल समस्या के निदान हेतु 18 लाख रूपये की राशि अपने फण्ड से नहीं देते। श्री सिंधिया चुनाव परिणाम के पश्चात जब आभार प्रदर्शन के लिए शिवपुरी आए थे तो उन्होंने स्वयं कहा था कि यदि कहीं से मेरी पराजय हुई है तो इसमें मतदाताओं का दोष नहीं, बल्कि उनकी स्वयं की कमियां हैं और वह उन कमियों को पहचानकर अपनी गलतियों को दूर करेंगे। 

इससे साफ है कि मतदाताओं से श्री सिंधिया को कोई शिकायत नहीं है और आज तक उन्होंने कभी किसी के साथ पक्षपात नहीं किया और न ही कभी करेंगे। श्री सिंधिया जैसे सांसद देशभर में विरले ही हैं। जिनका अपने मतदाताओं के साथ जीवंत संपर्क है। यदि ऐसा नहीं होता तो मोदी लहर में वह कैसे चुनाव जीतते।