बदरवास में दोहरा हत्याकांड, घर के अंदर मिली पिता-पुत्री की लाश

शिवपुरी। बदरवास कस्बे में शनिवार को एबी रोड़ किनारे स्थित एक मकान में पिता व उसकी पुत्री की लाश पड़ी मिली। घटना से पूरे कस्बे में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित है। बताया जा रहा है कि मकान के अंदर से बदबू आने के बाद पड़ौसियों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर से पुलिस ने जब घर के दरवाजा को तोड़कर अंदर जाकर देखा तो एक त त पर वृद्ध पिता की खून से सनी हुई लाश पड़ी थी वहीं पास में पुत्री की लाश के ऊपर मृतिका का दुपट्टा पड़ा था। फिलहाल पुलिस को इस दोहरे हत्याकांड में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगे है वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

शनिवार सुबह करीब 8 बजे पुलिस को सूचना मिली कि बदरवास कस्बे में ग्राम बारई रोड़ के पास मौजूद एक मकान में से तेज बदबू आ रही है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया तो कमरे में पड़े त त पर मकान मालिक गुलाब पुत्र खेरे खां(65) का शव किसी बड़े पत्थर से कुचला हुआ और उसकी पुत्री शायदा बानो(40) का शव पास में ही पड़ा मिला। दोनो आखिरी बार बीते रोज देखे गए थे लेकिन आज सुबह जब आसपड़ौस के लोगो को मकान में से बदबू आई तो पड़ौसियों ने बदरवास पुलिस को सूचना दी। दोनो की यह निर्मम हत्या किसने की है यह अभी पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली बनी हुई है। घटना की गंभीरता को देखते हुए बदरवास थाना प्रभारी केएम गोतम, एसडीओपी कोलारस विमलेश छारी मौके पर पहुंचे और मामले की बारीकी से पड़ताल शुरू कर दी है। इसके अलावा मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट व स्नोफर डॉग को भी बुलाया गया लेकिन पुलिस को अभी इस मामले में कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगे है जिससे यह मामला पूरी तरह से अंधेरे में है।

तीन शादियां हुई थी मृतिका की
पुलिस की मानें तो मृतिका शायदा बानो की तीन शादियां हुई थी। पहली शादी भोती में हुई जहां शायदा ने तलाक देकर लुकवासा में दूसरी शादी की और बाद में लुकवासा वाले व्यक्ति को ाी छोड़कर शायदा किसी तीसरे व्यक्ति के साथ रहने लगी जो कि देवास का होना बताया जा रहा है। यह पूरा घटनाक्रम शायदा बानो से ही जोड़ कर देखा जा रहा है क्योंकि शायदा पिछले कई दिनो से अपने तीसरे पति को छोड़कर बदरवास में अपने पिता के साथ रह रही थी। हांलाकि दोनो का कत्य क्यों और किसने किया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन पुलिस मामले की जांच हर पहलु से कर रही है।

इनका कहना है
फिलहाल मामला पूरी तरह से अंधेरे में है। पुलिस अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की बारीकी से जांच कर रही है। जल्द ही कुछ अच्छे परिणाम सामने आएंगे।
डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार
पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी।